MP News: आज महत्वपूर्ण दौरे पर रहेंगे सीएम शिवराज, कई विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण

वह 1:00 बजे जबलपुर इंजीनियरिंग कॉलेज के अमृत महोत्सव में शामिल होंगी और शाम को करीब 5:45 पर विमान से भोपाल के लिए रवाना होगी।

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (shivraj singh chauhan) आज जबलपुर के दौरे में रहेंगे। सीएम शिवराज (cm shivraj) जबलपुर में बनी सबसे पहले ऐतिहासिक शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज की 75वीं वर्षगांठ के कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस मौके पर वहां वो युवा इंजीनियर्स के साथ संवाद भी करेंगे।

इसके बाद सीएम कोरोना की तीसरी लहर (corona third wave) से निपटने के लिए प्रशासनिक तैयारियों की समीक्षा करेंगे। साथ ही वीडियो कॉन्फ्रेंस (video conferencing) के माध्यम से प्रदेश के कलेक्टरों से भी चर्चा करेंगे। इसके अलावा सीएम जबलपुर के कई कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे। सीएम जबलपुर में सबसे पहले शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज की 75वीं वर्षगांठ के कार्यक्रम में शामिल होंगे। जहा व युवा इंजीनियर्स के साथ संवाद करेंगे।

इसके बाद मुख्यमंत्री जबलपुर जिला अस्पताल पहुंचेंगे। जहां वो बच्चों के लिए बनाए गए स्पेशल वार्ड का लोकार्पण करेंगे। साथ ही साथ मुख्यमंत्री जबलपुर के मानस भवन ऑडिटोरियम में शत प्रतिशत वैक्सीनेशन वाली पंचायतों को सम्मानित कर कोरोना ड्यूटी निभाते हुए अपनी जान गंवाने वाले कर्मचारियों के आश्रितों को अनुकंपा नियुक्ति पत्र भी देंगे।

Read More: UIDAI ने बंद किए Aadhar से जुडी दो महत्वपूर्ण सेवाएं, आम आदमी पर पड़ेगा ये असर

सीएम के अलावा प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव और खेल मंत्री यसोधरा राजे रहेगी जबलपुर में

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अलावा जबलपुर में आज मध्य प्रदेश के लोक निर्माण कुटीर एवं ग्रामोद्योग मंत्री गोपाल भार्गव भी रहेंगे। जबलपुर प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव दोपहर 12:30 बजे गढ़ाकोटा जिला सागर से जबलपुर पहुंचेंगे जहां वह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ सभी कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

इसके अलावा मध्यप्रदेश की खेल एवं युवक कल्याण एवं तकनीकी शिक्षा कौशल विकास एवं रोजगार मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया भी आज दोपहर जबलपुर पहुंचेगी। वह 1:00 बजे जबलपुर इंजीनियरिंग कॉलेज के अमृत महोत्सव में शामिल होंगी और शाम को करीब 5:45 पर विमान से भोपाल के लिए रवाना होगी।