दर्दनाक हादसे में पति-पत्नी सहित मासूम की मौत, 2 घायल

पिछोर रोड गजौरा गाँव के पास रोड पर एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इससे बाइक पर सवार मासूम ओर और पति पत्नी ने सड़क पर गिर गये। पति-पत्नी और एक मासूम की मौके पर ही मौत हो गई।

Accident

शिवपूरी, शिवम पाण्डेय। शिवपुरी जिले के पिछोर के गजोरा गाँव के पास पिछोर थाना अंतर्गत आज शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसे ने एक मासूम और उसके माता पिता की जान ले ली। यह हादसा तेज रफ्तार कार की मोटरसाइकिल से टक्कर के बाद हुआ| टक्कर हो जाने से एक ही परिवार के तीन लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गयी। जबकि दो अन्य को जिला अस्पताल में रेफर किया गया। यह हादसा इतना भयानक था कि बच्चों के शव क्षत-विक्षत हो गए।

पिछोर के गजोरा गाँव के समीप महिला अपने पति और बच्चों के साथ बाइक से कही जा रही थी। तभी पिछोर रोड गजौरा गाँव के पास एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इससे बाइक पर सवार मासूम और पति पत्नी सड़क पर गिर गये। पति-पत्नी और एक मासूम की मौके पर ही मौत हो गई।

आसपास के लोगों से मामले की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायलों व मृतकों को अस्पताल भिजवाया। जिसके बाद घायलो को शिवपुरी रेफर किया गया है | घायलों का नाम शिवम केवट, प्रियंका केवट बताए गए है। इन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। मृतकों की पहचान जयंती केवट 28 साल, बालकिशन केवट 30 साल और बिल्लू केवट उम्र 5 साल के रूप में हुई है|