MP News: Jyotiraditya Scindia से इस बड़ी मांग की तैयारी में KP

कांग्रेस में जाने की संभावनाओं पर श्री यादव ने कहा कि जन्मदिन की बधाई देना नैतिक शिष्टाचार है, और सभी दलों के नेता एक दूसरे के साथ देखते रहते हैं इसमें कुछ भी राजनीतिक नहीं है।

अशोकनगर, हितेंद्र बुधौलिया| 2 साल पहले कांग्रेस के बड़े छत्रप एवं केंद्रीय मंत्री रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) को लोकसभा चुनाव (loksabha election)  में हराने वाले उन्हीं के समर्थक रहे भाजपा सांसद डॉ के पी यादव (BJP MP KP Yadav) का कहना है कि सिंधिया जी को जो विभाग दिया गया है, उसका हमारे क्षेत्र से कोई ज्यादा सीधा जुड़ाव तो नहीं है। मगर फिर भी गुना हवाई पट्टी से हवाई सेवा बहाली की मांग करूंगा , पूर्व में नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप पुरी (hardeep puri) से भी यह मांग कर चुका हूं।साथ ही चन्देरी में हवाई पट्टी की मांग करूंगा।सांसद यादव भारतीय जनता पार्टी के पिछड़ा वर्ग मोर्चा द्वारा आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे या पत्रकार वार्ता केंद्रीय मंत्रिमंडल में अब तक सबसे ज्यादा 27 पिछड़ा वर्ग के लोगों को मंत्री बनाने के लिए प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त करने हेतु आयोजित की गई थी।

स्थानीय पुरानी विश्राम गृह में आयोजित पत्रकार वार्ता में सांसद डॉ यादव ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने पहली बार पिछड़ा वर्ग के 27 सांसदों को केंद्रीय मंत्रिमंडल में स्थान दिया है। देश की 50% आबादी के साथ यह अब तक का सबसे बड़ा प्रतिनिधित्व है इसके लिए संपूर्ण पिछड़ा वर्ग की तरफ से प्रधानमंत्री एवं बीजेपी के वरिष्ठ नेतृत्व का आभार व्यक्त किया है।

Read More: क्या आपके आसपास हवा में है कोरोना? इस CSIR Device से चलेगा पता!

पत्रकार वार्ता में खुद के द्वारा सिंधिया को हराने के बाद उन्हें मंत्री बनाये जाने के सवाल पर डॉ यादव ने कहा कि जो भी सांसद मंत्री बनाए गए हैं वह सब उनकी पार्टी के लोग हैं। कोई बाहर के लोग शामिल नहीं किए गए, ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर पहले से तय था उन को मंत्री बनाया जाना है।उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल में अच्छे लोगों को तवज्जो दी गई है, सिंधिया जी के साथ वीरेंद्र सिंह को भी मंत्री बनाए जाने पर उन्होंने कहा कि यह मध्यप्रदेश के लिए अच्छी बात है।

भविष्य में गुना संसदीय सीट उनकी दावेदारी के सवाल पर डॉ यादव ने कहा कि यह सीट भाजपा ने कॉंग्रेस से छीनी है।पार्टी का हर कार्यकर्ता बड़े दायित्व एवं हर बड़ा नेता आम आम कार्यकर्ता की भूमिका में रहता है। साथ ही उन्होंने कहा कि गुना लोक सभा सीट के परिणाम के कारण ही आज मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार है। हाल ही में राधौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह को ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई देने पर एवं उनके कांग्रेस में जाने की संभावनाओं पर श्री यादव ने कहा कि जन्मदिन की बधाई देना नैतिक शिष्टाचार है, और सभी दलों के नेता एक दूसरे के साथ देखते रहते हैं इसमें कुछ भी राजनीतिक नहीं है।