MP News : CM Shivraj का बड़ा ऐलान, मध्य प्रदेश शराब नीति में संशोधन होगा

mp cm shivraj

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के खाते में एक और उपलब्धि आई है। केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्रालय द्वारा हुई ग्रेडिंग में एनएमबीए (नशा मुक्त भारत अभियान) राज्य श्रेणी पुरस्कार में मध्यप्रदेश का चयन किया गया है। वहीं जिला श्रेणी पुरस्कार में दतिया को देशभर में पहला स्थान मिला है। इसके बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि हम अपनी शराब नीति में आवश्यक संशोधन करेंगे, जिससे लोग शराब से दूर रह सके। उन्होने ये भी कहा कि इसके लिए पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती से भी चर्चा की जाएगी।

ये भी देखिये – कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, वेतन में होगी बंपर वृद्धि, खाते में जल्द बढ़ेगी राशि, की जाएगी नवीन भर्तियां

बता दें कि उमा भारती लगातार प्रदेश में शराब नीति में संशोधन और अहाते बंद करने की मांग करती रही हैं। मुख्यमंत्री ने  उमा भारती का उल्लेख करते हुए कहा कि वे सामाजिक परिवर्तन के लिए लगातार प्रयास करती रहती हैं और लगातार नशामुक्ति के लिए प्रयत्नशील हैं। हम उनसे बात करेंगे कि कैसे समाज को नशे से दूर रखा जा सकता है और मध्यप्रदेश को नशे से कैसे बचा सकते हैं, हम इस दिशा में लगातार प्रयास करते रहेंगे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।