MP Politics: नरोत्तम मिश्रा ने कसा तंज- कमलनाथ को चुनौती दे रहे दिग्विजय

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ अपने आप को सबसे ही ऊपर मानते हैं।

नरोत्तम मिश्रा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। आगामी नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव (Upcoming urban bodies and panchayat elections) को देखते हुए मध्य प्रदेश में सियासी हवा बदलने लगी है। इसके साथ ही वाद-विवाद का भी दौर शुरू हो गया है। इसी बीच प्रदेश में किसान महापंचायत पर दिग्विजय सिंह (digvijay singh) के बयान के बाद अब नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने कमलनाथ (kamalnath) और दिग्विजय पर चुटकी ली है।

दरअसल दिग्विजय सिंह पर बोलते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय किसान महापंचायत, बिहार नीति पर दिग्विजय के बयान, यह सब करके कमलनाथ जी को चुनौती दे रहे हैं। पहले गोडसे मामले में दिग्विजय सिंह और उनके भाई लक्ष्मण सिंह ने इस मामले को कमलनाथ जी के खिलाफ हवा दी थी। मैं पहले से कहता ही आ रहा हूं कि कांग्रेस और समाप्ति की ओर है।

बीते दिनों राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।  जिसमें पुशअप करते नजर आ रहे थे इस पर तंज कसते हुए प्रदेश के गृहमंत्री ने कहा प्रियंका गांधी चाय की पत्तियां तोड़ रही हैं तो राहुल गांधी पुशअप लगाकर बदन तोड़ रहे हैं। 23G वाले कांग्रेस तोड़ रहे है। गांधी जी ने जो कहा था कि आजादी के बाद कांग्रेस कब समाप्त कर देना चाहिए इसी दिशा में अब कांग्रेस में बढ़ रही है।

Read More: Jabalpur News: दो दिवसीय मप्र दौरे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, तैयारी में जुटा प्रशासन

बता दें कि पिछले दिनों सदन में प्रदेश का बजट पेश किया गया। जिसमें कमलनाथ की उपस्थिति पर सत्ता पक्ष ने विपक्ष को लेकर मोर्चा खोल दिया है। इस विषय पर कमलनाथ पर तंज कसते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में ऐसा पहली बार हुआ है और इसी से कांग्रेस की सोच का अंदाजा लगाया जा सकता है।

मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ अपने आप को सबसे ही ऊपर मानते हैं। सदन के अंदर सीधी मामले पर स्थगन आया लेकिन नेता प्रतिपक्ष ही वहां मौजूद नहीं थे ऐसा पहली बार हुआ है। इससे कांग्रेस की सोच पता चलती है की जन हितेषी मुद्दों से कांग्रेस कितनी दूर है। बजट के दौरान नहीं रहेंगे तो यह गलत है मेरी प्रार्थना है वो शामिल हो।