MP को फिर मिलेगी सौगात! Scindia ने केंद्रीय मंत्री से की ये बड़ी मांग

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री (Union Civil Aviation Minister) और मध्यप्रदेश के कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) ने अब रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव (Rail Minister ashwini vaishnav)  से बड़ी मांग की है। दरअसल ज्योतिरादित्य Scindia ने मध्य प्रदेश के ग्वालियर (gwalior) जिले को लेकर केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को पत्र लिखा है। अपने लिखे पत्र में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर के रेलवे हॉकी स्टेडियम (Railway Hockey Stadium) की दयनीय स्थिति से रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव को अवगत कराया है।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने स्वयं Tweet कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि रेल मंत्री को पत्र लिखकर उन्होंने ग्वालियर के हॉकी स्टेडियम की दयनीय स्थिति से अवगत कराया। साथ ही आवश्यक निर्देश जारी करने के निवेदन भी किए हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि उचित देखभाल के अभाव में ग्वालियर का एस्ट्रो टर्फ खेलने लायक नहीं बचा है। इतना ही नहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया ने केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से एस्ट्रो टर्फ को बदलने के साथ ही साथ स्टेडियम के नवीनीकरण की भी बात कही है।

Read More: Barwani Road Accident: पिकअप वाहन पलटने से बड़ा हादसा, 4 की मौत, कई घायल

ज्ञात हो कि इससे पहले केंद्रीय मंत्री Scindia ने ग्वालियर की लाइफ लाइन ग्वालियर -श्योपुर रेलवे लाइन के लिए भी तत्कालीन रेल मंत्री पीयूष गोयल (piyush goyal) को पत्र लिखा था। वहीं केंद्रीय उड्डयन मंत्री बनने के बाद से ही ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्य प्रदेश को बड़ी सौगात दे रहे हैं। लगातार प्रदेश के बड़े शहरों से एयर कनेक्टिविटी (air connectivity)  बढ़ाने के साथ ही उन्होंने कई फ्लाइट (flights) को भी मंजूरी दी है।

इसके अलावा मध्य प्रदेश के कई दिग्गज नेताओं ने केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मध्य प्रदेश के कई एयरपोर्ट के नवीनीकरण को लेकर बड़ी मांग की है। बीते दिनों VD Sharma ने भी मध्य प्रदेश खजुराहो को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की थी। जिन पर केंद्रीय मंत्री Scindia ने उन्हें आश्वासन दिया था कि जल्द उनके इस मांग पर विचार किया जाएगा।

वही ग्वालियर के खिलाड़ियों के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बड़ी मांग की है। उन्होंने स्टेडियम के नवीनीकरण के मुद्दे पर जल्द से जल्द विचार करने और इस मामले में आवश्यक निर्देश जारी करने की अपील रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से की है।