कमलनाथ पर भड़के नरोत्तम मिश्रा, आज होने वाली CM बैठक को लेकर दी महत्वपूर्ण जानकारी

नरोत्तम मिश्र ने कहा जिनके कार्यकाल में भ्रष्टाचार और आतंक का तांडव मचा हो, वो कमलनाथ जी कानून व्यवस्था पर कैसे सवाल उठा सकते हैं?

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। नेमावर में रहने वाले कास्ते परिवार के पांच सदस्यो की बेरहमी से हत्या कर खेत में 10 फीट गहरे गढ़े में गाड़ दिया गया था। अब इस मामले में मध्यप्रदेश (madhya pradesh) के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने बड़ा बयान दिया है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि देवास (dewas) के नेमावर केस के सभी आरोपियों को गिरफ्तार (arrest) कर लिया गया है। जल्द ही उन सभी पर फास्ट ट्रैक कोर्ट (fast track court) में केस चलाया जाएगा। किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा। मिश्रा ने कहा मुख्यमंत्री शाम को 7:00 बजे इस मसले को लेकर बैठक लेंगे। आज की बैठक में महत्वपूर्ण निर्णय होंगे।

कमलनाथ (kamalnath) के कानून व्यवस्था (Law and order) ठप्प वाले बयान पर पलटवार करते हुए मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्र (narottam mishra) ने कहा कि वह कमलनाथ बात कर रहे हैं। जिन्होंने अपने कार्यकाल में एक भी अपराधी नहीं पकड़ा। सतना में हुए जघन्य अपराध, जिसमें 2 बच्चों को अगवा कर मार कर फेंक दिया गया था। हम लोग विधानसभा में न्याय के लिए चिखते रहे। अपराधी सब कुछ करते रहे लेकिन कमलनाथ जी बल्लभ भवन से नीचे नहीं उतरे।

Read More: दुनिया की पहली कोरोना DNA वैक्सीन Zydus Cadila भारत में तैयार, DCGI से मांगी इमरजेंसी इस्तेमाल की मंजूरी

नरोत्तम मिश्र ने कहा जिनके कार्यकाल में भ्रष्टाचार और आतंक का तांडव मचा हो, वो कमलनाथ जी कानून व्यवस्था पर कैसे सवाल उठा सकते हैं? जो कोरोना आने के पहले ही मंत्रालय की पांचवी मंजिल पर क्वॉरेंटाइन हो गए हो और कभी नीचे ही नहीं उतरे हो। वह कमलनाथ, जिनके कार्यकाल में भ्रष्टाचार और अपराध का तांडव हुआ हो। उन्हें सवाल उठाना शोभा नहीं देता है।

कोरोनाकाल में डॉक्टरों की सेवा अतुलनीय- नरोत्तम

डॉक्टर डे पर बोलते हुए डॉ नरोत्तम मिश्र ने कहा कि कोरोना काल में जिस प्रकार से डॉक्टरों ने सेवा की है। वह अतुलनीय है। पहले भी डॉक्टरों को भगवान का अवतार माना जाता है। इस बात को सच में कोरोना संकट की घड़ी में लोगों ने देख भी लिया है। जब लोग अपने स्वजन को इस बीमारी की वजह से छू भी नहीं रहे थे। उस वक्त डॉक्टर अपना परिवार समझकर उनका इलाज कर रहे थे। अपनी जान को जोखिम में डाल रहे थे। सिर्फ लोगों को बचाने के लिए डॉक्टर्स डे पर सभी डॉक्टरों को बहुत-बहुत बधाई।

टेस्ट और वैक्सीनेशन लगातार जारी रहेंगे- नरोत्तम

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्र ने प्रदेश में कोरोना की स्थिति की जानकारी देते हुए कहा कि
कोरोना के क्षेत्र से लगातार अच्छी खबर आ रही हैं। सरकार निरंतर कोरोना की टेस्टिंग करा रही है। कल भी 75 हजार से अधिक लोगो की टेस्टिंग की गई। जिसमें मात्र 40 केस पॉजिटिव आए हैं। विगत 24 घंटे में 69 लोग स्वस्थ होकर घर गए हैं। अब प्रदेश में एक्टिव केस की संख्या 533 रह गई है। संक्रमण की दर घटकर दशमलव 0.05 प्रतिशत रह गई है। जबकि रिकवरी रेट बढ़ कर 98.79 प्रतिशत हो गया है।