कांग्रेस की कार्रवाई पर बोले नरोत्तम- मानक को अमानक बना के छोड़ा, दिग्विजय पर साधा निशाना

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि लगातार झूठ बोलना और झूठ साबित होने पर मौन हो जाना दिग्विजय सिंह की विशेषता है।

नरोत्तम मिश्रा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) में बीते दिनों कांग्रेस (congress) द्वारा मानक अग्रवाल (manak agarwal) पर हुई निष्कासन (eviction) की कार्रवाई के बाद अब बीजेपी (bjp) ने कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। प्रदेश के कई बीजेपी नेता अब तक कांग्रेस के इस निष्कासन प्रक्रिया पर सवाल उठा चुके हैं। वहीं अब मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने मानक अग्रवाल के निष्कासन पर बड़ा बयान दिया है।

दरअसल मीडिया से चर्चा करते हुए मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस में सख्ती से गोडसे (godse) की घुट्टी पिलाई जा रही है। मानकको अमानक बना दिया गया। वहीं अरुण यादव (arun yadav) पर कार्रवाई करने की कांग्रेस की हिम्मत नहीं हुई है। इतना ही नहीं नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस में गोडसे गांधी से बड़े होते जा रहे हैं।

Read More: परिचय सम्मेलन में बोले आनंदक, बेहतर रिश्तों से प्राप्त होती है सकारात्मक ऊर्जा

दिग्विजय पर साधा निशाना

दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हमारी आस्था केंद्रों पर ट्वीट करते रहने वाले दिग्विजय सिंह दूसरे धर्म पर कभी ट्वीट करते नजर नहीं आते। वही बाटला हाउस पर दिग्विजय सिंह का मौन आश्चर्यजनक है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि लगातार झूठ बोलना और झूठ साबित होने पर मौन हो जाना दिग्विजय सिंह की विशेषता है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह हिंदू आस्था पर चोट क्यों करते हैं। यह सब की सोच का विषय होना चाहिए।

वही कोरोना संक्रमण पर बोलते हुए मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए जिम्मेदारी द्वारा निर्देश जारी किए गए हैं। प्रदेश में सभी तरह के एहतियात बरते जा रहे हैं। वही वैक्सीनेशन (vaccination) के अभियान को निरंतर गति दी जा रही है। बड़ी संख्या में लोगों को वैक्सीनेशन प्रक्रिया से जोड़ा जा रहा है।