डिप्टी सीएम

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्यप्रदेश(madhya pradesh)  में कोरोना की दूसरी लहर के बढ़ते संक्रमण से हाई प्रोफाइल लोग भी संक्रमित होने लगे हैं। लगातार बढ़ रहे मामले चिंता का विषय बने हुए हैं। वहीं अब जबलपुर सांसद और बीजेपी (BJP ) नेता राकेश सिंह (rakesh singh) की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सांसद ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है।

राकेश सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि उनके कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।  वहीं डॉक्टरों की सलाह पर उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। वहीं पिछले दिनों संपर्क में आए लोगों से निवेदन किया है कि सावधानी बरतें और कोरोना की जांच करें। बता दें कि सांसद राकेश सिंह ने कभी कलेक्ट्रेट में अधिकारियों जनप्रतिनिधियों की बैठक ली थी। जहां तमाम अधिकारियों विधायक मौजूद रहे थे। वही पहले डोज के बाद सांसद की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Read More: MP School: शिक्षकों को लग सकता है बड़ा झटका, शिक्षा विभाग तैयार कर रहा सूची

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) जिले आज शुक्रवार को 205 नए कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus) सामने आए है। बता दें कि बीते दिनों जबलपुर में संक्रमण के 205 नए मामले सामने आए थे। वही दो लोगों की मौत भी हो गई थी। इसके साथ ही जबलपुर में मौत का आंकड़ा दूसरे पर पहुंच गया है।

राहत की बात यह है कि 122 लोग स्वस्थ हो अपने घर वापस भी लौटे हैं। वही जबलपुर में कुल एक्टिव केसों की संख्या 1409 है। इधर, जबलपुर कलेक्टर ने कोविड मरीजों के उपचार की गाइडलाइन का हर हाल में पालन करने की चेतावनी देते हुए कहा कि यदि ऐसा नहीं किया गया तो संबधित अस्पताल पर कार्यवाही करने से भी नहीं चूकेंगे।