कोरोना की चपेट में आए मुख्यमंत्री, ट्वीट कर दी जानकारी, सिंधिया ने की स्वास्थ्य लाभ की कामना

वहीं उन्होंने संपर्क में आये लोगों से जांच अवश्य करा लेने और एहतियात बरतने की बात कही है।

डिप्टी सीएम

लखनऊ, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना (corona) के बढ़ते प्रभाव के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (yogi aditynath) की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव (report positive) आ गई है। बुधवार को मुख्यमंत्री ने ट्वीट (tweet) कर इस बात की जानकारी दी। जहां उन्होंने कहा कि उन्होंने कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने के बाद अपनी जांच कराई थी। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वही वह आइसोलेशन (isolation) में है और डॉक्टरों के परामर्श का पालन कर रहे हैं।

इतना ही नहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पहले उनके स्टाफ सदस्यों की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि वह सभी कार्य वर्चुअली संबोधित करेंगे तथा प्रदेश सरकार की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित की जाएंगी। वहीं उन्होंने संपर्क में आये लोगों से जांच अवश्य करा लेने और एहतियात बरतने की बात कही है।

Read More: आइसोलेशन में गए मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया, लोगों से की ये अपील

बता दे कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय के कई अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए गए। जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। योगी आदित्यनाथ के अलावा उनके प्रमुख सचिव एसपी गोयल, सचिव अमित सिंह, ओएसडी अभिषेक कौशिक भी कोरोना की चपेट में आए हैं बैठक करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा था कि प्रदेश में लॉकडाउन नहीं लगाया जाएगा लेकिन सख्ती अवश्य बरती जाएगी।

इससे पहले उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं उन्होंने खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी थी। अखिलेश यादव ने खुद ट्विट कर इस बात की जानकारी दी है। वहीं उन्होंने परिवार सहित खुद को घर में क्वारंटाइन कर लिया है। वही अखिलेश यादव की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मध्य प्रदेश के दिग्गज बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) ने उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।