जबलपुर, संदीप कुमार। कोरोना (corona) काल मे जिस तरह से ऑक्सीजन (oxgen) की कमी आ गई। ऐसे में सरकार को ऑक्सीजन बचाने के लिए जदोजहद भी करना पड़ रहा है। जबलपुर में ऑक्सीजन की सुरक्षा के लिए पुलिस तैनात कर दी गई है और अब बंदूकों के साये में ऑक्सीजन सप्लाई की जा रही है।

बंदूकधारी जवान कर रहे है ऑक्सीजन की सुरक्षा

जबलपुर में जिस तरह से ऑक्सीजन की किल्लत है। उसको देखते हुए जिला प्रशासन ने ऑक्सीजन प्लांट में बंदूकधारी जवानों को तैनात कर दिए है। ये जवान 24 घन्टे ऑक्सीजन प्लांट में तैनात रहते है। ऑक्सीजन की पूरी सप्लाई इन जवानों की निगरानी में हो रही है। जिला प्रशासन ने ऑक्सीजन प्लांट में बंदूकधारी जवानों को इसलिए प्लांट में लगाया है कि कही हेराफेरी या लूट जैसी घटना न हो। अगर ऐसा होता है तो ये जवान उस स्थिति को कंट्रोल करेंगे।

Read More: कोरोना संक्रमण के बीच सीएम शिवराज ने दोबारा शुरू की ये योजना, मंत्रियों ने दिए जरूरी सुझाव

जबलपुर में चल रही ऑक्सीजन की किल्लत

जबलपुर में कोरोना वायरस का कहर इन दिनों चरम सीमा पर है। कोरोना संक्रमित लोगो को ऑक्सीजन की जरूरत है,चाहे सरकारी अस्पताल हो या निजी हर तरफ ऑक्सीजन की कमी है। यही वजह है कि अब ऑक्सीजन वितरण का काम जिला प्रशासन ने अपने हाथों में ले रखा है। जबलपुर कलेक्टर ने इसके लिए एसडीएम की ड्यूटी लगाई है। जिनकी निगरानी में ऑक्सीजन सप्लाई की जा रही है।