सिंगरौली: पुलिस ने लॉन्च किया आल इन वन प्लेटफार्म वेबसाइट, सेवा में रहेगी तत्पर

इस वेबसाईट में अन्य सभी वेबसाइट (website) और मोबाइल (Mobile) अनुप्रयोगों को शामिल किया गया है और 50 से अधिक सेवाओं को इस साईट में जोडा गया है।

वेबसाइट

सिंगरौली, राघवेन्द्र सिंह गहरवार। सिंगरौली पुलिस द्वारा एक ऐसी वेबसाईट तैयार कराई गई है जिसमें सिंगरौलीवासियों के लिए लाभदायक मानी जाएगी. सिंगरौली पुलिस नें वेबसाईट (Singraulipolice.org) आल इन वन प्लेटफार्म को लॉन्च किया है और इस वेबसाईट के जरिए लोग शीघ्र ही अपनी समस्या को सिंगरौली पुलिस जरिए सुलझा सकते हैं.

इस वेबसाईट में अन्य सभी वेबसाइट (website) और मोबाइल (Mobile) अनुप्रयोगों को शामिल किया गया है और 50 से अधिक सेवाओं को इस साईट में जोडा गया है।इस बेवसाईट में आम नागरिक अपनी किसी प्रकार की समस्या/शिकायत सरलता पूर्वक भेज सकते हैं। पुलिस द्वारा जारी टेन्डर की जानकारी, यातायात जागरूकता, महिलाओं एवं बालिकाओं पर होने वाले अपराधों एवं जागरूकता के संबंध में आवश्यक जानकारियॉ एवं नियम—कानून, प्रेस कार्नर, तत्काल पुलिस को सूचित करने की सुविधा एवं सायबर अपराध /फ्रॉड इत्यादि होने पर तत्काल सूचित करने की सुविधा, आपातकालीन दूरभाष नंबंर, अनुविभागीय अधिकारी एवं थाना प्रभारी/ चौकी प्रभारी के सम्पर्क नंबंर तथा वरिष्ठ अधिकारियों के नाम एवं मोबाईल नंबंर उपलब्ध कराये गये है।

साथ ही पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों को भी इस वेबसाईट के माध्यम से कई सुविधाए प्रदान कराई जायेगी, जैसे की आवास आवंटन, वारिष्ठता सूची,आवश्यक दिशा—निर्देश एवं महत्वपूर्ण जानकारियॉ इत्यादि कई सुविधायें भी प्राप्त कर सकेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here