रईसजादों की पूल पार्टी पर पुलिस की दबिश, नशे में धुत्त 16 लड़के-लड़कियां गिरफ्तार

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट

प्रदेश सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन और सख्ती के बावजूद प्रदेश की राजधानी में नाइट कर्फ्यू की सरेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है।कोरोना संकटकाल में शराबखोरी और अय्याशी के एक के बाद एक हाईप्रोफाइल मामले सामने आ रहे है।इसी कड़ी में एक बार फि भोपाल पुलिस ने देर रात कोलार थाना इलाके में ग्रीन फील्ड विला पर छापा मार कार्रवाई की है।

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को सोमवार रात 11 बजे ग्रीन फील्ड विला में शराब पार्टी संचालित किए जाने की सूचना मिली थी,जिसके बाद पुलिस ने महिला सब इंस्पेक्टर के साथ यहां दबिश दी। पुलिस ने मौके से नशे में धुत 5 लड़कियों समेत 16 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने यहां से महंगी शराब की बोतलें भी जब्त की है।बताया जा रहा है कि कार्रवाई के दौरान शराब के नशे में धुत युवक और युवतियां पुलिस से ही बहस भी करने लगे। सभी के खिलाफ लॉकडाउन शर्तों का उल्लंघन और आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

बता दे कि राजधानी भोपाल में कोरोना संक्रमितों का आंकडा 9 हजार के पार हो गया है, और आए दिन 100 से ज्यादा मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है, बावजूद नियमों की सरेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है।हाल ही में दस दिन का लॉकडाउन भी लगाया गया थ, बावजूद इसके कोरोना के दौर में शराब और पूल पार्टी का दौर जारी है।