भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश में Burnol को लेकर सियासत गरमा गई है। दरअसल पिछले दिनों मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने कहा था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) को कैबिनेट में मंत्री (cabinet minister) पद मिलने पर कांग्रेस के अंदर जलन की भावना साफ दिख रही है। इसके लिए हम कांग्रेस को बरनोल (Burnol) गिफ्ट करेंगे। अब कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा (narendar saluja) ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को बरनोल के 2 ट्यूब भेजे हैं।

Read More: उपचुनाव से पहले इस गांव में लगे पोस्टर, ग्रामीणों ने जनप्रतिनिधियों के प्रवेश पर लगाई रोक

दरअसल सलूजा ने अब  नरोत्तम मिश्रा के पते पर 2 बर्नोल आर्डर किया है। इस मामले में सलूजा का कहना है कि नरोत्तम मिश्रा शिवराज जी की तरफ से रोज जले पर लगाएंगे। इतना ही नहीं कांग्रेस के नेता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि नरोत्तम मिश्रा को सीएम न बन पाने की वजह से जलन हो रही है। इस वजह से उन्हें बरनोल का ट्यूब भेजा गया है।

Read More: MP News: राज्यपाल मंगू भाई पटेल ने किए महाकाल के दर्शन, स्थानीय कार्यक्रम में होंगे शामिल

मामले में कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि दूसरे ट्यूब नरोत्तम मिश्रा को इसलिए भेजा गया है क्योंकि कमलनाथ से भी मिश्रा को जलन है। अब नरोत्तम मिश्रा इन दोनों की ओर से रोज अपनी जले पर बरनोल लगाएं।

बरनोल पर गरमाई सियासत, कांग्रेस नेता ने नरोत्तम मिश्रा को भेजा Burnol Tube बरनोल पर गरमाई सियासत, कांग्रेस नेता ने नरोत्तम मिश्रा को भेजा Burnol Tube