राहुल गांधी का बड़ा दावा- ज्योतिरादित्य सिंधिया नहीं बनेंगे CM, कांग्रेस में आने का ऑफर!

यूथ कांग्रेस के कार्यक्रम में ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) का नाम लेते हुए राहुल गांधी ने कहा कि सिंधिया कभी हमारे साथ पार्टी के शीर्ष नेतृत्व में बैठते थे लेकिन बीजेपी में शामिल होने के बाद आज वो कहां पहुंच गए हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। राज्यसभा सांसद (BJP MP) ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को कांग्रेस (MP Congress) से BJP मे शामिल हुए भले ही एक साल हो गया हो लेकिन कांग्रेस और उनके नेता अब तक उन्हें भूला नहीं पाए है।गाहे बगाहे कांग्रेस नेताओं का तानों और निशानों में दर्द छलक ही पड़ता है। अब कांग्रेस नेता (Congress Leader) और सिंधिया के पुराने खास दोस्तों में से एक राहुल गांधी(Rahul Gandhi) का एक बयान सामने आया है, जिसने दिल्ली (Delhi) से लेकर भोपाल (Bhopal) तक हलचल मचा दी है।राहुल के इस बयान ने BJP में खलबली मचा दी है।

यह भी पढ़े… क्या निकाय चुनाव से पहले पूरी होगी ज्योतिरादित्य सिंधिया की यह मांग?

दरअसल, यूथ कांग्रेस के कार्यक्रम में ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) का नाम लेते हुए राहुल गांधी ने कहा कि सिंधिया कभी हमारे साथ पार्टी के शीर्ष नेतृत्व में बैठते थे लेकिन बीजेपी में शामिल होने के बाद आज वो कहां पहुंच गए हैं। आज बीजेपी में सिंधिया बैकबेंचर बनकर रह गए हैं। वे अगर कांग्रेस में होते तो मुख्यमंत्री बनते। सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी ने तो यह भी बड़ा दावा किया है कि वे कभी बीजेपी में रहकर सीएम (CM) नहीं बन पाएंगे। उन्होंने खुले तौर पर कहा कि लिख कर ले लीजिए वो भारतीय जनता पार्टी में कभी मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे,  उन्हें वापस यहीं आना होगा।

सूत्रों के मुताबिक, पांचों राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2021) से पहले यूथ कांग्रेस (Youth Congress) की नेशनल एग्जीक्यूटिव मीटिंग(National Executive Meeting)  में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि सिंधिया (Scindia) के सामने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ काम कर संगठन को मजबूत बनाने का विकल्प था, मैंने उनसे कहा था कि आप मेहनत कीजिए, एक दिन मुख्यमंत्री(Chief Minister) बनेंगे। लेकिन उन्होंने दूसरा रास्ता चुना और बीजेपी में शामिल हो गए।

यह भी पढ़े.. Indore: हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, ग्राहक बन पहुंची थी पुलिस, 5 गिरफ्तार

सूत्रों के मुताबिक यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता ने जब सवाल उठाया कि जो लोग पार्टी छोड़कर फिर वापसी करते हैं, उन्हें पार्टी में फिर बड़ी निर्णायक भूमिका मिल जाती है।इस पर राहुल गांधी कहा जो लोग पार्टी छोड़कर पार्टी में वापसी करते हैं, उन्हें निर्णायक भूमिका आने में समय लगेगा।  राहुल ने यूथ कांग्रेस (Youth Congress) कार्यकर्ताओं को RSS की विचारधारा से लड़ने और किसी से भी नहीं डरने की नसीहत भी दी।

वही सिंधिया  (Jyotiraditya Scindia) को ऑफर देते हुए कहा कि कांग्रेस समंदर है, सबके लिए दरवाजे खुले हैं और किसी को आने से पार्टी में कोई नहीं रोकेगा और जो कांग्रेस के विचारधारा से इत्तेफाक नहीं रखते हैं उन्हें जाने से भी कोई नहीं रोकेगा।