क्या निकाय चुनाव से पहले पूरी होगी ज्योतिरादित्य सिंधिया की यह मांग?

ज्योतिरादित्य सिंधिया

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh) में नगरीय निकाय चुनाव (Urban Body Election) और पंचायत चुनाव (Panchayat Election) से पहले एक बार फिर बीजेपी (BJP) से राज्यसभा सांसद (Rajyasabha MP) ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने ग्वालियर चंबल पर फोकस करना शुरु कर दिया है। लगातार दौरे के बाद सिंधिया ने रेल मंत्री पीयूष गोयल से मुलाकात कर ग्वालियर (Gwalior) के विकास कार्यों पर चर्चा की और कई रेल प्रोजेक्ट (Railway Projest) शुरु करने की मांग की है। निकाय चुनाव (Election 2021) से पहले सिंधिया की इस मुलाकात के कई सियासी मयाने निकाले जा रहे है।

VIDEO: ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यक्रम में जमकर हंगामा, वापस लौटे, SP ने संभाला मोर्चा

खास बात ये है कि इसकी जानकारी खुद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने ट्वीटर के माध्यम से दी है। सिंधिया ने ट्वीट कर लिखा है कि केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) से 4 मार्च को मुलाकात कर विकास कार्यों पर विस्तृत चर्चा हुई। ग्वालियर रेलवे स्टेशन (Gwalior Railway Station) का विस्तार व विकास जिसमें ग्वालियर के हेरिटेज आर्किटेक्चर को ध्यान में रखते हुए अत्याधुनिक सुविधाएं उपलब्ध करवाने।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)