राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) के राजगढ़ (rajgarh) में एक होटल पर दलित समाज के कुछ युवकों को होटल मालिक ने खाना खिलाने से इंकार कर दिया। सिर्फ इसलिये क्योकि वह दलित है। जिसको लेकर नाराज भीम सेना कार्यकर्ताओ ने राजगढ़ कलेक्टर सहित SP कार्यालय में होटल संचालक पर मामला दर्ज करने को लेकर एक ज्ञापन सौपा है ।

दरअसल राजगढ़ जिले के सुठालिया में रात को तिरुपति बालाजी होटल पर दलित समाज का युवक रितिक अपने साथियों के साथ खाना खाने गया था। आरोप है कि होटल मालिक ने अपनी छोटी मानसिकता के चलते युवक को खाना देने से इंकार कर दिया। होटल मालिक का एक वीडियो (video) भी सामने आया है। जिसमे वह युवक को खाना नही देने की बात कहते नजर आ रहे है।

Read More: MP Corona: 2 जिले हुए कोरोना मुक्त, 22 में नहीं मिले एक भी एक्टिव केस, स्थिति में सुधार

पीड़ित दलित युवक ने जब होटल के मालिक के पुत्र से फोन पर बात की तो उन्होंने जाति सूचक शब्द कह कर मुझे भगा दिया। जिससे नाराज पीड़ित रितिक वाल्मीकि ने भीम सेना कार्यकर्ताओं के साथ राजगढ़ कलेक्ट्रेट कार्यालय व sp कार्यालय में एक ज्ञापन सौप कर होटल संचालक पर FIR दर्ज करने की मांग की है।

एक ज्ञापन दिया गया है। उसमें इन्होंने बताया है कि सुठालिया के एक होटल में कुछ समाज के लोगो के साथ अभद्र व्यवहार हुआ है। ये ज्ञापन कलेक्टर साहब के नाम दिया गया है। हम उन तक से ज्ञापन पहुचायेंगे और जो भी नियम अनुसार कार्रवाई होगी। वह की जायेगी

VIDEO VIRAL: होटल संचालक ने दलित युवक को खाना देने से किया इंकार, कहे जातिसूचक शब्द