BJP सांसद के घर के पास सिलसिलेवार बम धमाके, बोले कैलाश- हिंसा की पर्याय बन चुकी है यह पार्टी

बीजेपी सांसद ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमें संदेह था। इसलिए 10 से 15 दिन पहले ही हम ने पुलिस को सूचना दी थी लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। जिसके बाद वही हुआ जिसका संदेह था।

BJP सांसद

बैरकपुर, डेस्क रिपोर्ट। गुरुवार की सुबह एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ नॉर्थ 24 परगना (North 24 Parganas) में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह (BJP MP Arjun Singh) के घर के पास सिलसिलेवार बम धमाके हुए हैं। इन धमाकों में 3 लोगों के घायल होने की खबर भी सामने आ रही है। वहीं घायलों में एक बच्चा, एक युवक और एक बुजुर्ग महिला शामिल बताए जा रहे है।

दरअसल आगामी विधानसभा चुनाव (Upcoming assembly elections) को देखते हुए एक बार फिर से बंगाल (bengal) में सियासी हलचल तेज हो गई है। जहां बीजेपी नेता अर्जुन सिंह के घर के पास सिलसिलेवार बम धमाके हुए हैं। जिसमें लोग घायल हुए हैं। जिन्हें स्थानीय इलाज में भर्ती कराया गया है। वहीं मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई है।

अब इस मामले में बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) पर निशाना साधा है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि तृणमूल हिंसा की राजनीति का पर्याय बन चुकी है। कोड ऑफ कंडक्ट की होने के बावजूद गुंडे बमबारी कर रहे हो गोलियां बरसा रहे हैं। वहीं विजयवर्गीय ने कहा कि चुनाव आयोग को इस घटना को चेतावनी के रूप में लेना चाहिए। वरना मतदान के दिन शांतिपूर्ण तरीके से मतदान नहीं होने के आसार हैं।

Read More: लाखों प्रदेशवासियों को आज गृह प्रवेश करवाएंगे सीएम शिवराज, साथ में देंगे करोड़ों की सौगात

पुलिस की माने तो अज्ञात बदमाशों की ओर से 10 से अधिक क्रूड बम बीजेपी सांसद (BJP MP) के घर के पास फेंके गए हैं। वहीं बीजेपी सांसद ने खुद घर के पास बम से हमले की पुष्टि की है। उन्होंने आरोप लगाया है कि यह काम तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं का है।

बीजेपी सांसद सिंह ने बताया कि करीब 15 से 20 बम फेंके गए हैं। लेकिन वह लोग घर पर सुरक्षित हैं। बीजेपी सांसद ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमें संदेह था। इसलिए 10 से 15 दिन पहले ही हमने पुलिस को सूचना दी थी लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। जिसके बाद वही हुआ जिसका संदेह था।

पुलिस का कहना है कि जिस स्थान पर सिलसिलेवार बम धमाके हुए हैं। वह स्थान बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर से कुछ दूरी पर ही है। बैरकपुर पुलिस का कहना है कि घटनास्थल पर पुलिस कर्मियों की तैनाती कर दी गई है और साथ ही अज्ञात बदमाशों को ढूंढा जा रहा है।