मंत्रिमंडल विस्तार पर संशय की स्थिति, सीएम करेंगे राज्यपाल से मुलाकात, अटकलें तेज

वहीं बैठक में भाजपा संगठन के विस्तार और हारे हुए मंत्रियों को निगम-मंडलों में जगह देने पर विचार विमर्श किया जा सकता है।

Shivraj Singh Chouhan

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) में मंत्रिमंडल विस्तार (Cabinet expansion) की अटकलों को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने ख़ारिज कर दिया हो लेकिन माना जा रहा है कि मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर जल्द कोई बड़ा फैसला हो सकता है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीएम हाउस (CM House) में प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा (VD Sharma), संगठन महामंत्री सुहास भगत (suhas bhagat) के साथ चर्चा कर रहे हैं। वही मंत्रिमंडल विस्तार के साथ-साथ भाजपा संगठन के विस्तार को लेकर बैठक अहम मानी जा रही है।

इससे पहले सुबह 10:00 बजे से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार बैठकर कर रहे हैं। साथ ही प्रदेश हित में बड़े फैसले भी ले रहे हैं। हालांकि इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि अभी मंत्रिमंडल विस्तार का उनका कोई इरादा नहीं है। वहीं बैठक में भाजपा संगठन के विस्तार और हारे हुए मंत्रियों को निगम-मंडलों में जगह देने पर विचार विमर्श किया जा सकता है।

Read More: केंद्रीय राज्यमंत्री का बेतुका बयान, कहा- अब कोई नहीं करता बसों में सफर, लोगों के पास बहुत पैसा

दूसरी तरफ उपचुनाव (By-election) में जीत कर आए विधायकों (MLAs) के मंत्री बनाने का दबाव भी सीएम शिवराज के ऊपर है। इसलिए राज्यपाल (Governer) के आगमन को इस नजरिए से भी जोड़कर देखा जा रहा है। इसके साथ ही मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल (Anandiben patel) 3:00 बजे भोपाल (bhopal) पहुंचेगी। जिसके बाद उसी ने राजभवन के लिए निकलेंगी। जहां वह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ राजनीतिक बैठक लेंगी।

मुमकिन यह भी है कि प्रदेशाध्यक्ष वी डी शर्मा और संगठन महामंत्री सुहास भगत के साथ सीएम शिवराज की चर्चा प्रदेश की कार्यकारिणी गठित पर भी मुहर लग सकती है। हालांकि इस मामले में अभी तक कोई स्पष्टीकरण सामने नहीं आया है। वही राज्यपाल आनंदीबेन पटेल 3:00 बजे भोपाल पहुंचने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here