केंद्रीय राज्यमंत्री का बेतुका बयान, कहा- अब कोई नहीं करता बसों में सफर, लोगों के पास बहुत पैसा

केंद्रीय राज्यमंत्री

मंडला, डेस्क रिपोर्ट। केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते (Faggan Singh Kulaste) मध्यप्रदेश (madhya pradesh) के मंडला (mandla) पहुंचे हैं। जहां उन्होंने पत्रकार वार्ता की। इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की। इसके साथ ही साथ कई मुद्दों पर बोलते हुए उन्होंने एक बेतुका बयान दे दिया।

दरअसल केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा के पेट्रोल (petrol) और डीजल (diesal) के दाम बढ़ने से लोगों को कोई फर्क नहीं पड़ा है। लोगों के पास पैसे हैं और लोग बहुत मजे कर रहे हैं। इतना ही नहीं केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा की कोरोना काल के दौरान सबसे ज्यादा चार पहिया वाहन की बिक्री हुई है। इसलिए अब कोई बसों में सफर नहीं करता है। फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा गाड़ियां होना आजकल एक विलासिता की चीज हो गई है।

10 साल में कांग्रेस की स्थिति और ज्यादा खराब- फग्गन सिंह कुलस्ते 

वहीं प्रदेश के उपचुनाव में कांग्रेस की हार पर बोलते हुए केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा कि 60 साल देश पर राज करने वाली कांग्रेस पार्टी की ऐसी हालत हो गई है कि विपक्ष में बैठने लायक वोट जुटाने के लिए भी पार्टी अक्षम है। इसके साथ ही केंद्रीय इस्पात मंत्री ने कहा कि अगले 10 साल में कांग्रेस की स्थिति और ज्यादा खराब होने वाली है।

Read More: शोरूम के मालिक ने पुलिसकर्मियों को बकी गाली, कहा- सीएम और पत्नी यहां बैठने आती है, देखे वीडियो

वही किसान आंदोलन पर बोलते हुए केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा कि आज जो लोग इस बिल का विरोध कर रहे हैं जब उनकी सरकार थी तब उन्होंने अपने घोषणा पत्र में इस बिल को शामिल करने की बात कही थी। केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा कि 2012-13 और 2018-19 के घोषणा पत्र में यह बिल शामिल था।

फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा कि जब लोकसभा में यह बिल लाया गया तो लोकसभा में ना होकर विदेश चले गए थे और अब इस बिल का विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार लगातार किसानों के संपर्क में है और उनके दिक्कत को समझने की कोशिश कर रही है। जल्द ही इसका समाधान निकाला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here