मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। 2020 सुरेश रैना (suresh raina) के लिए काफी चर्चा का साल रहा है। एक बार फिर भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना विवाद में फंस गए हैं।  जहां उन्हें, सिंगर गुरु रंधावा (guru randhawa), सुजैन खान (sussanne khan) और 33 लोगों को हिरासत में लिया गया है। भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना, सिंगर गुरु रंधावा, सुजैन खान सहित 35 लोगों को एक क्लब (club) में पार्टी करते गिरफ्तार किया गया है। उन पर कोरोना नियम तोड़ने का आरोप लगा है।

दरअसल मुंबई में नाईट कर्फ्यू लगा हुआ है। जिसके बाद भी मुंबई एयरपोर्ट के पास होटल मैरियट के ड्रैगन फ्लाई पब में हाई प्रोफाइल पार्टी चल रही थी। जिस पर पुलिस ने दबिश दी। पुलिस ने दबिश देते हुए मायानगरी से भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना सहित बॉलीवुड के हाईप्रोफाइल चेहरे को भी हिरासत में लिया। इसके साथ ही उन सभी के खिलाफ मुंबई में एफआईआर दर्ज की गई है।

Read More: MP: लापरवाही पर गिरी गाज, कलेक्टर ने 5 पंचायत सचिवों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित

गुरु रंधावा के अलावा सुजैन खान भी शामिल

क्रिकेटर सुरेश रैना गिरफ्तार, गुरु रंधावा, सुजैन खान सहित 33 पर FIR, ये है बड़ा कारण

हालांकि पुलिस ने अभी तक सभी आरोपियों के नाम उजागर नहीं किया है लेकिन जिन आरोपियों के नाम सामने आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना, गुरु रंधावा, बादशाह, सुजैन खान पार्टी में शामिल थे। सूचना मिलने के बाद देर रात मुंबई पुलिस ने क्लब पर छापा मारा। सूत्रों के मुताबिक रैना को छोड़कर बाकी सितारे क्लब के पिछले दरवाजे से भाग गए।

पुलिस के मुताबिक 30 वर्षीय क्रिकेटर पर धारा 188 और महामारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं पुलिस ने बताया कि पांच सितारा होटल में स्थित क्लब में किसी ने भी मास्क नहीं लगाया था। ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा था। इसके साथ ही नाइट कर्फ्यू का भी उल्लंघन किया गया है।