दबंगों ने कार अड़ाकर रेत से भरे डंपर रोके, बन्दूक की दम पर कराये खाली

रायसेन, डेस्क रिपोर्ट। दबंगों और माफिया के खिलाफ मध्यप्रदेश में की जा रही ताबड़तोड़ कार्रवाई के बावजूद पुलिस और प्रशासन का खौफ उसपर दिखाई नहीं दे रहा। उल्टा दबंग बेख़ौफ़ होकर सरेराह दबंगई दिखाकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं।  ताजा मामला रायसेन जिले का है जहँ बंदूक की दम पर दबंगों ने रेत से भरे डंपरों को रोका और फिर एक जगह ले जाकर खाली करा लिया।

रायसेन जिले में भी अब भिंड, मुरैना जैसा माहौल देखने को मिलने लगा है।  यहाँ दबंगो ने रेत से भरे 6 डंपरों को कार अड़ाकर रोका और बन्दूक की नोक पर एक वेयर हाउस पर ले जाकर खाली करा लिया। इतना ही नहीं दबंगों ने डंपरों के ड्राइवरो के साथ मारपीट भी की।  खास बात यह कि ये सब चलता रहा थाने से महज 2 किलोमीटर की दूरी पर।  हालाँकि अब बम्होरी पुलिस मामला दर्ज कर अज्ञात आरोपियो की तलाश कर रही है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....