दबंगों ने कार अड़ाकर रेत से भरे डंपर रोके, बन्दूक की दम पर कराये खाली

जैसे ही डंपर  बम्होरी के करीब पहुंचे फिल्मी अंदाज में कुछ दबंगों ने डंपरों के आगे कार खड़ी कर दी। डंपर चालको को रोक कर वापस चलने के लिए कहा और जानकी वेयर हाउस में पूरे 6 डंपर खाली करा लिए।

रायसेन, डेस्क रिपोर्ट। दबंगों और माफिया के खिलाफ मध्यप्रदेश में की जा रही ताबड़तोड़ कार्रवाई के बावजूद पुलिस और प्रशासन का खौफ उसपर दिखाई नहीं दे रहा। उल्टा दबंग बेख़ौफ़ होकर सरेराह दबंगई दिखाकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं।  ताजा मामला रायसेन जिले का है जहँ बंदूक की दम पर दबंगों ने रेत से भरे डंपरों को रोका और फिर एक जगह ले जाकर खाली करा लिया।

रायसेन जिले में भी अब भिंड, मुरैना जैसा माहौल देखने को मिलने लगा है।  यहाँ दबंगो ने रेत से भरे 6 डंपरों को कार अड़ाकर रोका और बन्दूक की नोक पर एक वेयर हाउस पर ले जाकर खाली करा लिया। इतना ही नहीं दबंगों ने डंपरों के ड्राइवरो के साथ मारपीट भी की।  खास बात यह कि ये सब चलता रहा थाने से महज 2 किलोमीटर की दूरी पर।  हालाँकि अब बम्होरी पुलिस मामला दर्ज कर अज्ञात आरोपियो की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें – Monsoon Rain: मानसून की दस्तक, मूसलाधार बारिश का रेड अलर्ट, इमारत ढहने से 11 की मौत

डंपर मालिक गगन जैन के मुताबिक नरसिंहपुर जिले की संसार खेड़ा खदान से 6 डंपर विदिशा के लिए रेत भरकर निकले , जैसे ही डंपर  बम्होरी के करीब पहुंचे फिल्मी अंदाज में कुछ दबंगों ने डंपरों के आगे कार खड़ी कर दी। डंपर चालको को रोक कर वापस चलने के लिए कहा और जानकी वेयर हाउस में पूरे 6 डंपर खाली करा लिए।  सुबह साढ़े तीन बजे घटी इस घटना की जानकारी मिलने के बाद डंपर मालिक सुबह पहुंचे ओर बम्होरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

हालांकि पुलिस ने सामान्य  धाराओं में मामला दर्ज कर लिया लेकिन इस मामलों को दबाने का प्रयास भी किया जा रहा है। उधर एसडीओपी पीएन गोयल का कहना है कि मामला दर्ज करा लिया गया है।  पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें – वन विभाग की दबंग महिला ऑफीसर पर रेत माफिया का हमला, पुलिस पर उठे सवाल

 

गौरतलब है कि रायसेन जिले की रेत खदानों का ठेका जब से निरस्त हुआ है हर दूसरा व्यक्ति अवैध तरीके से रेत खदान चलाना चाहता है इसलिए संसार खेड़ा से आ रहे इन डंपरों को जबरन खाली कराया और दहशत का माहौल बनाया जिससे यह डंपर अवैध रेत खनन कर रहे रेत माफियाओ के यहां से रेत भर सकें।