पोहे की दुकान बंद कराने पहुंचे अफसरों को विधायक ने बैरंग लौटाया, कहा-पहले डोमिनोज बंद कराओ

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। पोहे वाले की दुकान बंद कराने पहुंचे नगर निगम के अफसरों को रविवार को उस समय बैरंग वापस लौटना पड़ा जब वहां कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक (MLA Praveen Pathak) पहुंच गए उन्होंने नगर निगम के अफसरों को फटकार लगाते हुए कहा कि पहले मॉल में चल रही डोमिनोज सहित अन्य बड़े बड़े दुकानदारों की दुकाने बंद कराओ फिर गरीबों को परेशान करना।  जाओ डोमिनोज बंद कराओ मैं खुद सामान तुम्हारी गाड़ी में रख दूंगा। विधायक प्रवीण पाठक (MLA Praveen Pathak) का गर्म मिजाज देखकर नगर निगम की टीम वहां से बैरंग लौट गई।

ये भी पढ़ें – मप्र में कोरोना का महा विस्फोट, 24 घंटे में मिले 5939 मरीज, लॉकडाउन के लिए गाइडलाइन जारी

शुक्रवार शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक प्रभावी 60 घंटे के लॉकडाउन (Lockdown) में बाजार बंद कराने की जिम्मेदारी नगर निगम और जिला प्रशासन के अधिकारियों के पास है वे लॉकडाउन में खुली दुकानों का चालान कर रहे है और सामान जब्त कर ले जा रहे हैं। रविवार को ग्वालियर दक्षिण विधानसभा के रॉक्सी पुल के एक पोहा व्यापारी अपनी दुकान में पार्सल कर पोहा बेच रहा था , इतने में नगर निगम की टीम पहुँच गई , टीम के साथ मौजूद अधिकारी चालान काटने लगे और दुकान का सामान जब्त कर ले जाने लगे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....