नरोत्तम मिश्रा का तंज- दिग्विजय सिंह के कारनामे को भूली नहीं है जनता

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वैक्सीन आने के बाद लोग सावधानियों के प्रति बेपरवाह हो गए हैं। इसका नतीजा यह हुआ कि कोरोना के मामले फिर से बढ़ने लगे जो की चिंता की बात है।

गृह मंत्री और कमलनाथ

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में लगातार कर्ज (loan) लेने के बाद शिवराज सरकार (shivraj government) अब विपक्ष के निशाने पर आ गई है। विपक्ष ने सत्ता पक्ष पर हमला करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता को कर्जदार बनाया जा रहा है लगातार सूद पर पैसे उठाए जा रहे हैं। जो प्रदेश के विकास को बाधित करेगा। जिस पर अब गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने बड़ा बयान दिया।

मीडिया से बात करते हुए प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दो तरह की बातें हैं।एक प्रदेश में शिवराज सरकार विकास कार्यों के लिए लोन लेती है जबकि कांग्रेस ने अपने कार्यकाल के दौरान आईफा (IIFA) का आयोजन कराने के लिए ऋण लिया था। आगे बोलते हुए गृह मंत्री ने कहा कि देश में संक्रमण काल के दौरान आर्थिक और वित्तीय व्यवस्था पर खासा प्रभाव पड़ा है। ऐसी स्थिति में प्रदेश में विकास कार्य बाधित ना हो यह भाजपा सरकार की प्राथमिकता है। इसी के मद्देनजर मध्य प्रदेश में लोन लिए जा रहे हैं।

Read More:  सीएम शिवराज ने किया समिति का गठन, इन मंत्रियों को मिली प्रमुख जिम्मेदारी

वहीं केंद्र सरकार के कोरोना वैक्सीन (corona vaccine) पर जवाब देते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि केंद्र के हर अच्छे काम का विरोध करना कांग्रेस ही नहीं संपूर्ण विपक्ष पार्टियों का शगल बन गया है। देश में कोरोना के वैक्सीन के लिए कांग्रेस के साथ-साथ सभी अन्य विपक्षी दलों ने यहां आवाज खड़े किए। लेकिन देश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के सबल और सक्षम नेतृत्व पर भरोसा किया।

कांग्रेस के नेता पर निशाना साधते हुए गृह मंत्री ने कहा कि प्रदेश में एक नेता ऐसा है। जिसकी शुरुआत ही ट्वीट के जरिए होती है। रामजन्म भूमि से लेकर वैक्सीन तक उस नेता के ट्वीट के बाद अब उनका राजनीतिक नामकरण आवश्यक हो गया है। दिग्विजय सिंह (digvijay singh) पर निशाना साधते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राजा साहब को भाजपा सरकार की नियत पर उंगली उठाने की आदत है लेकिन प्रदेश में राज्य परिवहन निगम और पर्यटन विकास निगम की संपत्ति बेचने की शुरुआत होने की थी। जनता आज भी दिग्विजय सिंह के कारनामे को भूली नहीं है।

Read More: Ujjain News: स्टाप बांध फिर से टूटने पर शिप्रा में मिला कान्ह का गंदा पानी

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि देश में एक बार फिर से रिवर्स कोरोना आ रहा है। जो की चिंता की बात हैl लगातार बड़ी संख्या में संक्रमित सामने आ रहे हैं। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वैक्सीन आने के बाद लोग सावधानियों के प्रति बेपरवाह हो गए हैं। इसका नतीजा यह हुआ कि कोरोना के मामले फिर से बढ़ने लगे जो की चिंता की बात है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने 3T मंत्र दिया है। वहीं उन्होंने लोगों से अपील की है कि लापरवाही ना बरते मास्क लगाएं और सावधानी का ध्यान रखें।

वहीं कांग्रेस ने तो उमर सिंगार के आदिवासी पर टिप्पणी पर बोलते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सभी आदिवासी भाई हिंदू समाज का अभिन्न अंग है और रहेंगे। लेकिन सत्ता के लिए समाज को बांटने का कार्य कांग्रेस की नीति रही है लेकिन अब देश की जनता इसे नकार चुकी है। देश की जनता समझदार हो गई है।