इस IAS को मिली डिंडौरी कलेक्टर की जिम्मेदारी, आदेश जारी

IAS

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में वरिष्ठ आईएएस (IAS) अधिकारी को शिवराज सरकार (Shivraj Government) द्वार बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। आईएएस रत्नाकर झा (IAS Ratnakar Jha) को डिंडौरी कलेक्टर (Dindori Collector) बनाया गया है।वे बी कार्तिकेयन (B Karthikeyan) की जगह लेंगे।

यह भी पढ़े… IPS Transfer : मध्यप्रदेश में आईपीएस अधिकारियों के तबादलें, यहां देखें लिस्ट

वर्तमान में झा उप सचिव, वाणिज्यक कर विभाग, मध्यप्रदेश शासन (Deputy Secretary, Commercial Tax Department, Government of Madhya Pradesh) में पदस्थ है।इस संबंध में आदेश जारी कर दिए गए है। झा पहले कई पदों पर रह चुके है। वे भोपाल के अपर कलेक्टर और सड़क विकास निगम के मुख्य महाप्रबंधक जैसे पदों पर भी सेवाएं दे चुके है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)