टीआई का मोबाइल लूटा, दूसरे टीआई ने बदमाश सौंपा, SP ने किया लाइन अटैच

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर जिले के कंपू थाना प्रभारी (Kmapoo TI)को दतिया कोतवाली थाना प्रभारी (Datia Kotwali TI) की कानून को दरकिनार कर मदद करना भारी पड़ गया है। टीआई कंपू की कार्रवाई को लापरवाही मानते हुए ग्वालियर एसपी ने टीआई को लाइन अटैच कर दिया है और पूरे मामले की जांच 7 दिन पूरे करने के निर्देश सीएसपी को दिये हैं।

पिछले दिनों ग्वालियर आये दतिया कोतवाली थाना प्रभारी रत्नेश यादव (Ratnesh Yadav)का मोबाइल एक बदमाश लूटकर फरार हो गया । घटना 15-16 जनवरी की रात कंपू थाना क्षेत्र की है। लूट की घटना के बाद दतिया कोतवाली टीआई रत्नेश यादव (Ratnesh Yadav) ने घटना की जानकारी कंपू थाने को दी। टीआई के साथ हुई लूट की सूचना पर तत्काल एक्शन लेते हुए टीआई कंपू अनीता मिश्रा (Anita Mishra) ने घेराबंदी कर मोबाइल लूटने वाले बदमाश को पकड़ लिया लेकिन उन्होंने अपने महकमे के अफसर के साथ हुई घटना के चलते कानून को नजरंदाज किया और आरोपी युवक को टीआई दतिया रत्नेश यादव (Ratnesh Yadav) को ही सौंप दिया। बताया जाता है कि दतिया कोतवाली टीआई युवक को अपने साथ दतिया ले गए और वहाँ उसके उसपर आर्मस् एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर बंद कर दिया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....