दिग्विजय सिंह के बयानों पर केंद्रीय मंत्री तोमर का तंज, उनको तो कांग्रेस भी गंभीरता से नहीं लेती

कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने किसान आंदोलन के सवाल पर कहा कि किसान आंदोलन चल रहा है, लेकिन वह एक सीमित क्षेत्र का है। सरकार वार्ता के लिए तैयार है और मुझे लगता है कि शीघ्र ही उसका समाधान होगा।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। किसान आंदोलन को लेकर चल रही नेताओं की बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। किसानों का समर्थन कर रही कांग्रेस इसे लेकर भाजपा को घेर रही है और मोदी सरकार पर निशाना साध रही है। इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बयानों पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने पलटवार किया है।

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर एक दिवसीय प्रवास पर आज सुबह शताब्दी एक्सप्रेस से ग्वालियर पहुंचे। भाजपा नेताओं ने रेलवे स्टेशन पर उनका जोरदार स्वागत किया। केंद्रीय मंत्री तोमर मुख्यमंत्री शिवराज के साथ कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

Read More: उमा भारती के बयानों पर सीएम शिवराज का अलग अंदाज- तब तक आती रहेगी शराब

मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने किसान आंदोलन के सवाल पर कहा कि किसान आंदोलन चल रहा है, लेकिन वह एक सीमित क्षेत्र का है। सरकार वार्ता के लिए तैयार है और मुझे लगता है कि शीघ्र ही उसका समाधान होगा। कांग्रेस के आरोप लगाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस को आरोप लगाने और किसान के विषय में बोलने का कोई अधिकार नहीं है। क्योंकि कांग्रेस जब सरकार में रही तब किसानों के लिए उन्होंने कुछ किया नहीं। इस प्रकार के रिफॉर्म हाउस हो इसकी समर्थक कांग्रेस रही है।

2019 चुनाव का घोषणा पत्र में कांग्रेस ने इन बिलों का उल्लेख किया था और कहा था कि जब वो सरकार में आयेगी तो ये काम करेगी। लेकिन कांग्रेस अब पलट कर किसानों के नाम पर सियासत करने की कोशिश कर रही है, उसमें सफल वो नहीं होगी। दिग्विजय सिंह के आरोप कि केंद्रीय मंत्री तोमर ने कभी किसानी नहीं की का जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री तोमर ने तंज कसा कि दिग्विजय सिंह के बयान को to कांग्रेस भी गंभीरता से नहीं लेती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here