भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष व प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ (kamalnath) के एक ट्वीट (tweet) पर सियासत गरमा गई है।गृह एवं जेल मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने इसे और संवेदनशीलता की पराकाष्ठा बताते हुए कमलनाथ पर करारा वार किया है।

ट्विटर अकाउंट पर कमलनाथ ने सोशल मीडिया (social media) से लिए गए एक पोस्ट को ट्वीट किया था और उसमें लिखा था कि “कब्रिस्तान में दो मुर्दे आपस में बात कर रहे थे कि अच्छे दिन और 15 लाख के चक्कर में नहीं पड़े होते तो 20-25 साल और जी लिये होते।” कमलनाथ का ट्वीट सीधे-सीधे मोदी सरकार के ऊपर व्यंग था।कान्ग्रेस कहती रही है कि 2014 में प्रधानमंत्री बनने के पहले मोदी ने अच्छे दिन और विदेशो मे जमा काले धन से हर अकाउंट में 15 लाख रुपए देने की बात कही थी।

Read More: सिंधिया ने गरीब मरीज को दिलाए चिरायु से पैसे वापस, मुफ्त में होगा इलाज

कमलनाथ के इस ट्वीट पर बीजेपी ने पलटवार किया है। प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि “कमलनाथ जी यह तो असंवेदनशीलता की पराकाष्ठा है। आपको उन लोगों की फिक्र नहीं है जो लोग जीवन और मृत्यु से संघर्ष कर रहे हैं, कोरोना पीङित है और उनके परिजन परेशान हो रहे हैं। लेकिन आपके पास मुर्दों से बातचीत करने के लिए समय है।”

नरोत्तम ने यह भी कहा है कि “माना कमलनाथ जी आप सोने की चम्मच लेकर पैदा हुए हैं, लेकिन जनता के साथ इस तरह मजाक तो मत कीजिए। सहानुभूति के दो शब्द अगर आप नहीं बोल सकते हैं तो कम से कम मुर्दों की बात करके गरीबों का मजाक तो मत उङाइए।” नरोत्तम ने यह भी कहा कि कमलनाथ के पास में कब्रिस्तान जाने का समय है लेकिन उनके तीन तीन विधायक आईसीयू में भर्ती रहे और पार्टी के किसी नेता के पास समय नहीं था कि उनसे जाकर मिल कर आता।