नगरीय निकाय चुनाव : भाजपा का रोडमैप तैयार, माइक्रो प्लानिंग से लड़ेगी चुनाव

कांग्रेस के नेता केवल मीडिया में प्रतिस्पर्धा में लगे है और कट्टरपंथियों की पार्टी बनाने मेंं लगे हुए हैं, पत्थरबाज लोगों, देशवविरोधी नारे लगाने वालों  का मुखिया दिग्विजय सिंह है

इंदौर, आकाश धौलपुरे। इंदौर में रविवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) की प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई। बैठक में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma), प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव (Murlidhar rao)और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) सहित प्रदेश के नवनियुक्त पदाधिकारी शामिल हुए। इंदौर में आयोजित बैठक में भाजपा नेताओं ने आगामी नगरीय निकाय चुनाव, पार्टी का नेटवर्क बढ़ाने सहित अन्य मुद्दों पर चिंतन मनन किया।

बैठक के बीच भाजपा के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव (Murlidhar rao)और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma), ने मीडिया से चर्चा की और दोनों नेताओं ने बताया कि नवनियुक्त पदाधिकारियों की दो दिवसीय बैठक हो रही है जिसमे कई अहम मुद्दों पर चर्चा की गई है। मुरलीधर राव ने कहा कि देश और प्रदेश का किसान भाजपा की सरकार के साथ है किन्तु जो किसान इस कानून का विरोध कर रहा है उनसे चर्चा करने के लिए सरकार तैयार है।

MP Breaking News

वही उन्होंने बताया कि कृषि कानून बनने के बाद केंद्र सरकार इस कानून में परिवर्तन करने को तैयार है। यह एक ऐतिहासिक घटना है और अभी तक सरकार कई बातों को स्वीकार कर चुकी है। किसान सभा ओर किसान बैठकें आयोजित कर सभी को समझाने का काम सरकार ने किया है। मुरलीधर राव ने कहा कि लगातार हारने वाली पार्टियां सीधा आंदोलन नही कर सकती है इसलिए वह दूसरों के कंधों का उपयोग कर रही है। 26 जनवरी की घटना में पंजाब प्रांत के जो ट्रेक रिकार्ड गैंगस्टर है, फ्रॉड है और कई केसेस में जेलों में रहे है ऐसे लोग लाल किले की घटना में सम्मिलित रहे है। राव ने कहा कि 26 जनवरी की घटना पर गहराई से जाने तो उसमें राजनीतिक षड्यंत्र नजर आता है।

MP Breaking News

मुरलीधर राव (Murlidhar rao) ने कहा कि भाजपा सरकार के आने के बाद कृषि ग्रोथ रेट बड़ी है। राव ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस शून्यता की ओर जा रहीं है ओर म्यूजियम पार्टी बनाने में कांग्रेस नेता, कोई कोर कसर नही छोड़ रहे है। कांग्रेस के नेता केवल मीडिया में प्रतिस्पर्धा में लगे है और कट्टरपंथियों की पार्टी बनाने मेंं लगे हुए हैं, पत्थरबाज लोगों, देशवविरोधी नारे लगाने वालों  का मुखिया दिग्विजय सिंह है। निकाय चुनाव को लेकर राव ने कहा कि निकाय चुनाव में हम पूरे आत्मविश्वास के साथ लड़ेंगे और निकाय चुनाव में माइक्रो प्लानिंग की जाएगी।

MP Breaking News

इधर, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma),ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री से लेकर के पंच सरपंच तक आज सत्ता के शासन व्यवस्था में भी है किन्तु कौन-कौन से पैमाने है जिन पर हमको और काम करने की जरूरत है उस पर हमारे सभी पदाधिकारीयो ने चर्चा की है। वीडी शर्मा ने कहा कि निकाय चुनाव को हम प्रचंड बहुमत से जीतेंगे वही 2023 का विधानसभा चुनाव तथा 2024 के लोकसभा चुनाव का रोडमेप भी हमने बैठक में तैयार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here