नगरीय निकाय चुनाव : भाजपा का रोडमैप तैयार, माइक्रो प्लानिंग से लड़ेगी चुनाव

इंदौर, स्पेशल डेस्क रिपोर्ट। इंदौर में रविवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) की प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई। बैठक में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma), प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव (Murlidhar rao)और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) सहित प्रदेश के नवनियुक्त पदाधिकारी शामिल हुए। इंदौर में आयोजित बैठक में भाजपा नेताओं ने आगामी नगरीय निकाय चुनाव, पार्टी का नेटवर्क बढ़ाने सहित अन्य मुद्दों पर चिंतन मनन किया।

बैठक के बीच भाजपा के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव (Murlidhar rao)और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma), ने मीडिया से चर्चा की और दोनों नेताओं ने बताया कि नवनियुक्त पदाधिकारियों की दो दिवसीय बैठक हो रही है जिसमे कई अहम मुद्दों पर चर्चा की गई है। मुरलीधर राव ने कहा कि देश और प्रदेश का किसान भाजपा की सरकार के साथ है किन्तु जो किसान इस कानून का विरोध कर रहा है उनसे चर्चा करने के लिए सरकार तैयार है।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....