किसान कॉल सेंटर पर बोले VD Sharma, कहा कांग्रेस किसानों के साथ करती है छलावा, आज भी बनाया अप्रैल फूल

मध्यप्रदेश में किसान के लिए कांग्रेस ने गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में किसान कॉल सेंटर का शुभारंभ किया है। इस मामले पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार ने पिछले 15 महीनों में किसान के साथ धोखा किया और आज भी 1 अप्रैल को अप्रैल फूल के दिन किसान कॉल सेंटर शुरू कर रहे हैं।

BJP

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh ) में किसान के लिए कांग्रेस (Congress) ने गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में किसान कॉल सेंटर (Kisan Call Center) का शुभारंभ किया है। इस मामले पर भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार ने पिछले 15 महीनों में किसान के साथ धोखा किया और आज भी 1 अप्रैल को अप्रैल फूल (April Fool’s Day) के दिन किसान कॉल सेंटर शुरू कर रहे हैं। हो सकता है वो बाद में कह दे की हमने मजाक किया था।

यह भी पढ़ें…जेपी हॉस्पिटल में फिर बड़ी लापरवाही आई सामने, कोरोना संक्रमित मरीज की Dead Body सौंपी परिजन को

वीडी शर्मा ने कहा कि बाद में कांग्रेस कहेगी कि हमने किसानों को अप्रैल फूल बनाया था। वीडी शर्मा ने सवाल उठाते हुए कहा कि कांग्रेस जिसको किसानों के हित की योजना बता रही है, उसी के शुभारंभ में कमलनाथ नहीं पहुंचे। शर्मा ने कहा कि कमलनाथ (Kamal Nath) ने ही किसान कांग्रेस की योजना को मान्यता नहीं दी। कांग्रेस हमेशा प्रदेश की जनता के साथ धोखा करती आई है। वहीं कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा (PC Sharma) की दमोह में बाहरी नेताओं पर प्रतिबंध लगाने की मांग को लेक रवीडी शर्मा ने कहा कि पीसी शर्मा को बाहरी नेताओं का बेहतर अनुभव है। उनके प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ भी बाहरी हैं और राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) भी बाहरी हैं। इसलिए पीसी शर्मा को बाहरी नेता की परिभाषा बताना चाहिए।

बतादें कि आज 1 अप्रैल गुरुवार यानी अप्रैल फूल वाले दिन को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में किसान कॉल सेंटर का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुर्जर ने बताया कि प्रदेश के किसान विभिन्न समस्याओं से पीड़ित हैं।कोई बिजली की समस्या को लेकर,कोई पानी की समस्या को लेकर,कोई फसल की तुलाई को लेकर तो कोई कर्जे को लेकर परेशान है। इसको ध्यान में रखते हुए कमलनाथ ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में किसान कॉल सेंटर खोलने का निर्णय लिया था। जिसका आज शुभारंभ है। इस कॉल सेंटर में प्रदेश के किसानों की समस्याएं लिखी जाएंगी। जिस जिले, गांव या तहसील के किसान को समस्या होगी उसकी जानकारी लेकर उसके संबंधित अधिकारी को और संबंधित विभाग के मंत्री को चिट्ठी लिखेंगे। इसको लेकर आंदोलन भी करेंगे,प्रदर्शन भी करेंगे और जवाब दो,हिसाब दो के चलते भाजपा से किसानों की समस्या का हिसाब मांगा जाएगा।साथ ही कमलनाथ जी समय-समय पर इसकी समीक्षा करके मध्यप्रदेश में किसानों को आवाज को उठाएंगे।

यह भी पढ़ें…Scindia ने लगवाई कोरोना की वैक्सीन, लोगों से की वैक्सिनेशन कराने की अपील