VIDEO: अनियंत्रित होकर एसबीआई ATM में घुसी कार, मौके पर पहुंची पुलिस, वीडियो वायरल

कार चला रहे ड्रायवर सहित अन्य लोगो को कोई गम्भीर चोंट नही आई है। वही दुर्घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और कार चालक से पूछताछ के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर अचानक कैसे कार बेकाबू हो गई।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। शहर के पश्चिमी क्षेत्र में स्थित अन्नपूर्णा रोड़ पर आज एक बड़ा हादसा टल गया। दरअसल, बैंक कालोनी चौराहा पर स्थित एसबीआई के एक एटीएम में शनिवार सुबह करीब 8 बजकर 45 मिनिट पर एक इको कार अचानक अनियंत्रित होकर एटीएम में जा घुसी।

मिली जानकारी के मुताबिक कार वैशाली नगर की ओर से आ रही थी और महू नाका की तरफ जा रही थी इसी दौरान कार बैंक कालोनी चौराहा पर तेज गति से अनियंत्रित होकर कार एसबीआई के एटीएम में जा घुसी। जिससे एटीएम के अगले हिस्से के कांच टूट गए। बता दे कि जिस हिस्से के कांच टूटे वही पर सुरक्षा गार्ड बैठा रहता था लेकिन जब कार एटीएम में घुसी तो वह मौके पर नही था।

Read More: कांग्रेस के बंद को शिवराज के मंत्री ने बताया फ्लॉप, कहा- मंहगाई की बात झूठी

इधर, कार चला रहे ड्रायवर सहित अन्य लोगो को कोई गम्भीर चोंट नही आई है। वही दुर्घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और कार चालक से पूछताछ के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर अचानक कैसे कार बेकाबू हो गई। इस दुर्घटना के सामने आने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया और लोगो की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई। कुछ लोगो का मानना है चौराहे पर अचानक दूसरी साइड से गाड़िया टर्न लेती है। जिस वजह से कई बार हादसे हो जाते हैं।