कांग्रेस के बंद को शिवराज के मंत्री ने बताया फ्लॉप, कहा- मंहगाई की बात झूठी

सारंग ने कहा कि 15 महीने में कांग्रेस सरकार ने कुछ काम नहीं किया और आज एक फ्लॉप बंद के पीछे पड़ी है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pardesh) में लगातार बढ़े पेट्रोल-डीजल (petrol diesal) और रसोई गैस के दामों को लेकर कांग्रेस (congress) ने आज आधे दिन के बंद का आवाहन किया है। एक तरफ जहां कांग्रेस नेताओं के द्वारा इस बंद को व्यापक बनाने की अपील की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने कांग्रेस की इस बंदी पर तंज कसा है।

दरअसल कांग्रेस के आधे दिन के बंद पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (viswas sarang) ने बड़ा बयान दिया है। मंत्री विश्वास सारंग ने बन्द को पूरी तरह से असफल बताया है। विश्वास सारंग ने कहा कि मध्य प्रदेश के अलावा महाराष्ट्र, राजस्थान और छत्तीसगढ़ जैसे राज्य में भी पेट्रोल महंगी है। अगर कांग्रेस चाहती तो वहां प्रदर्शन कर सकती थी। लेकिन इन राज्यों में कांग्रेस की सरकार है तो वो अपने धंधे बंद नहीं करवाएंगे।

छुटभैया नेता और गुंडे गुंडागर्दी करने की कर रहे कोशिश – सारंग 

साथ ही कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि कांग्रेस के छुटभैया नेता और गुंडे गुंडागर्दी करने की कोशिश कर रहे हैं और बंद को सफल बनाने के प्रयास में लगे हैं। सारंग ने कहा कि 15 महीने में कांग्रेस सरकार ने कुछ काम नहीं किया और आज एक फ्लॉप बंद के पीछे पड़ी है।

हलाली डैम का भी नाम बदला जाए

वही होशंगाबाद का नाम बदले जाने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को बधाई देते हुए चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि अब जल्द से जल्द हलाली डैम का भी नाम बदला जाना चाहिए।

Read More: MP News – आईपीएल में बड़े सितारों के साथ खेलेगा देवास के गांव का यह बेटा

महंगाई की बात झूठी- रामखेलावन पटेल

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के बंद पर पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री रामखेलावन पटेल (ram khilawan patel) ने अजीबोगरीब बयान दिया है। पटेल ने कहा कि महंगाई की बात झूठी है। कहीं भी महंगाई नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस द्वारा फैलाई जा रही अफवाह से सतर्क रहने की चेतावनी दी है।

इससे पहले भोपाल में महंगाई के विरोध में प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों द्वारा दुकानों को बंद करवाया जा रहा है। केंद्र एवं राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की जा रही है। इसी बीच पूर्व मंत्री पीसी शर्मा (PC Sharma) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पीसी शर्मा के अलावा गुड्डू चौहान और चार कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी अपनी गिरफ्तारी दी है।