आइफा की तरह क्या आईपीएल भी चढ़ जाएगा कोरोना की भेंट

दिल्ली।

कोरोना वायरस ने पूरे विश्व में आतंक मचा रखा है। खबरों के मुताबिक देश के कुल 34 लोग कोरोना वायरस के चपेट में आ चुके हैं। जहां एक और मध्यप्रदेश में होने वाला iifa अवार्ड फंक्शन कोरोना का शिकार हो गया वहीं अब आईपीएल के भी इसकी चपेट में आने की आशंका जताई जा रही है।

हालांकि इस मामले पर पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा है कि आईपीएल की तारीख में किसी प्रकार का बदलाव संभव नहीं है, वहीं महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे का कहना है कि कोरोना वायरस पूरे विश्व के लिए बहुत बड़ी समस्या बन चुकी है। लोगों से मिलने से इस संक्रमण फैलने की आशंका अधिक है। इसलिए 29 मार्च को मुंबई में खेले जाने वाले आईपीएल 2020 की तारीख को आगे बढ़ाने या रद्द करने की संभावना जताई जा रही है। कोरोना वायरस के चलते बीबीसीआई अध्यक्ष के सामने या प्रस्ताव रखा गया है कि मैच हो या ना हो लेकिन दर्शकों को स्टेडियम ना बुलाया जाए बल्कि सभी दर्शक टीवी पर ही आईपीएल मैच देखें।

बता दें कि महाराष्ट्र में आयोजित होने वाले आईपीएल की तैयारी पूरी हो चुकी है और बीसीसीआई का भी कहना है की तारीख में किसी प्रकार का बदलाव नहीं किया जाएगा। बीसीसीआई ने साथ में यह भी कहा है कि यदि 29 मार्च को हालात बिगड़ते हैं तो आईपीएल मैच रद्द कर दिया जाएगा। लेकिन कोरोना के बढ़ते कहर के बाद अब देखना है कि iifa की तरह ही क्या आईपीएल भी इसकी भेंट चढ़ जाएगा।