MP की जेलों में बंद युवा बंदियों को इस दिन से लगेगी वैक्सीन, आदेश जारी

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश सरकार ने जेलों में बंद युवा बंदियों (Young Prisoners) के वैक्सीनेशन (Vaccination) के आदेश दिए हैं। आदेश में कहा गया है कि 18 से 45 वर्ष के बंदियों का 1 जून से वैक्सीनेशन (Vaccination) शुरू कराया जाये। आदेश में ये भी कहा गया है कि 45 वर्ष से अधिक उम्र के जिन बंदियों को वैक्सीन का पहला डोज लग गया है उन्हें नियमानुसार दूसरा डोज भी लगवाने की कार्यवाही करें।

मध्यप्रदेश सरकार के लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के अपर मुख्य सचिव मोहम्मद सुलेमान और जेल विभाग के अपर मुख्य सचिव डॉ राजेश राजोरा के हस्ताक्षर से जारी आदेश में प्रदेश के सभी कलेक्टर्स एवं डीएम को निर्देश दिए गए हैं कि कोरोना (Corona)को देखते हुए न्यायालय द्वारा जेल भेजे गए बंदियों को कोरोना टेस्क के बाद ही जेल भेजे जाये।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....