Bajaj Pulsar ने नए रंग में उतारी 250 की रेंज, यहाँ देखें पूरी डिटेल

म्बे समय के बाद बजाज ऑटो ने अपनी मोस्ट पॉपुलर बाइक पल्सर 250 का गुपचुप तरीके से रंग को बदल दिया है। पल्सर N250 और पल्सर F250 दोनों ही ब्रांडो में यह कैरिबियन कलर देखने को मिलेगा।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। लम्बे समय के बाद बजाज ऑटो ने अपनी मोस्ट पॉपुलर बाइक पल्सर 250 का गुपचुप तरीके से रंग को बदल दिया है। पल्सर N250 और पल्सर F250 दोनों ही ब्रांडो में यह कैरिबियन कलर देखने को मिलेगा। यूजर्स को इस कलर ने अच्छा खासा इम्प्रेस किया है। इस रंग में गाड़ी पहले से ज्यादा आकर्षक लग रही है।

यह भी पढ़ें – उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दतिया दौरे पर, किये पितांबरा देवी के दर्शन

इसके अलावा बाइक में ब्लू और ब्लैक का कॉन्बिनेशन भेज दिया गया है। ब्लॉक पेंटेड बॉडी पैनल पर दिख रहा है और इस रंग को हैंड लैंप का ऑल फुल टैंक वेयर पैनल फ्रंट फेंडर फ्यूल टैंक पर इस्तेमाल किया गया है। साथ ही एलॉय व्हील के लिए नीले रंग के स्ट्रिप्स दी जा रही है। पल्सर N 250 कैरेबियन ब्लू की कीमत लगभग ₹143680 और पल्सर F 250 कैरेबियन ब्लू की कीमत ₹144979 है। यह कीमत दिल्ली के एक्स शोरूम की है।

यह भी पढ़ें – मदर्स डे विशेष: मां सृष्टि का मूल है

अगर बात करें बाइक के मैकेनिकल स्पेशल फंक्शन की तो इसके फीचर्स में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। इसका मतलब यह है कि मौजूदा मॉडल में पुराने गाड़ी क्या ही इंजन और फीचर्स मिलेगा। बजाज पल्सर 250 में सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर फुल एलईडी लाइटिंग के अलावा स्लिपर क्लच जैसी चीजें शामिल है।

यह भी पढ़ें – Mandi bhav: 8 मई 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

पल्सर 250 में सिंगल सिलेंडर ऑयल कूल्ड इंजन दिया गया है जो 24.1 एचपी की पावर के साथ 21.5nm का टॉर्च जनरेट करता है। इंजन में 5 इस पे ट्रांसमिशन है। यह गाड़ी 45 किलोमीटर पर लीटर का माइलेज देगी वही पल्सर F250 40 किलोमीटर का माइलेज देगी। इस पल्सर को कंपनी ने 6 महीने पहले लांच किया था और यह महज 180 दिन में 10000 यूनिट बेची जा चुकी है। bs6 इंजन आने के बाद इसके सेल में ज्यादा उछाल देखा गया है।