नौकरी छोड़ किया बिजनेस, आज हर महीने मिल रहे 13 लाख से ज्यादा ऑर्डर, पढ़ें फाल्गुनी नायर की Success Story

आजकल लोग नौकरी के पीछे ना भागकर खुद का स्टार्टअप कर रहे हैं, जिससे वह हजारों में नहीं, बल्कि लाखों में कमाते हैं। हालांकि, कुछ लोग इसमें फेल भी हो जाते हैं तो कुछ लोग बहुत ही कम समय में बहुत बड़ी सफलता हासिल कर लेते हैं।

Sanjucta Pandit
Published on -

Falguni Nair’s Success Story : कहते हैं जब मन में किसी चीज को करने या पाने का जज्बा और जिद हो, तो पूरी कायनात भी उसे सफल बनाने में लग जाती है। वैसे भी आजकल लोग नौकरी के पीछे ना भागकर खुद का स्टार्टअप कर रहे हैं, जिससे वह हजारों में नहीं, बल्कि लाखों में कमाते हैं। हालांकि, कुछ लोग इसमें फेल भी हो जाते हैं तो कुछ लोग बहुत ही कम समय में बहुत बड़ी सफलता हासिल कर लेते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ ई-कॉमर्स ब्रांड नायिका की फाउंडर और सीईओ फाल्गुनी नायर के साथ, जिन्हें साल 2023 में भारत की टॉप सेल्फ मेड वूमेन उद्यमी घोषित किया गया था। तो चलिए आज के आर्टिकल में हम आपको फाल्गुनी नायर की दिलचस्प सक्सेस स्टोरी बताएंगे…

नौकरी छोड़ किया बिजनेस, आज हर महीने मिल रहे 13 लाख से ज्यादा ऑर्डर, पढ़ें फाल्गुनी नायर की Success Story


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।