Paytm का धमाकेदार दिवाली कैशबैक ऑफर, जीत सकते है 1 लाख रुपए, जानें कैसे

paytm

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। ऑनलाइन पेमेंट ऐप पेटीएम (Online Payment Paytm) हमेशा अपने ग्राहकों को नए नए ऑफर देता है। इसी कड़ी में अब दिवाली से पहले कंपनी ने पेटीएम कैशबैक धमाका में 100 करोड़ रुपये बांटने का फैसला किया है, इसके तहत एक व्यक्ति को 1 लाख रुपये तक जीतने का मौका मिल सकता है।खास बात ये है कि Paytm का विशेष फोकस गुजरात, महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और कर्नाटक जैसे राज्यों पर होगा।इसके पहले Paytm ने एलपीजी रसोई गैस सिलेंडर (LPG Gas Offer) बुक करने पर 2700 रुपए का कैशबैक ऑफर निकाला था।

कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, ग्रेजुएटी के 476 करोड़ का भुगतान! अक्टूबर में बढ़कर आएगी सैलरी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डिजिटल भुगतान (Digital payment) और वित्तीय सेवा फर्म पेटीएम (Paytm) ने त्योहारी सीजन (Festive season Offer) के बीच मार्केटिंग अभियानों के लिए ₹100 करोड़ निर्धारित किए हैं। इसमें कैशबैक ऑफर UPI का प्रचार, ‘अभी खरीदें, बाद में भुगतान करें’ की पोस्टपेड सेवा और वॉलेट कारोबार शामिल हैं।इस अभियान के तहत पेटीएम अपने ग्राहकों को बंपर कैशबैक ऑफर करेगी।इसके तहत यूजर्स को आईफोन 13, टी20 वर्ल्ड कप के टिकट, लीवॉय, लीफ हेडफोन्‍स जैसे शीर्ष ब्रांडों के शॉपिंग वाउचर और कई अन्य  पुरस्कार जीतने का भी मौका मिलेगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)