WTFund: युवाओं को 20 लाख रुपये तक की मदद करेंगे निखिल कामत, जानें क्या हैं WTFund?

WTFund: युवा व्यवसायियों को जेरोधा के फाउंडर निखिल कामत ने डब्लूटी फंड के जरिए 20 लाख रुपये तक की मदद करने की योजना बनाई हैं। तो चलिए जानते हैं कैसे कर सकते है युवा इस योजना का इस्तेमाल।

Rishabh Namdev
Published on -

WTFund: निखिल कामत का डब्लूटी फंड (WTFund) व्यावसायिक दुनिया में अभियान करने वाले युवाओं को सबसे बड़ी मुश्किल से निपटने में मदद करेगा। दरअसल युवाओं के पास उत्साह, विचार, मेहनत, और क्षमताएं होती हैं, लेकिन अर्थिक परिस्थितियों के कारण, अनेक युवा अपने विचारों को वास्तविकता में परिणत नहीं कर पाते हैं। इसीलिए, उन युवाओं की सहायता के लिए, जेरोधा के संस्थापक निखिल कामत ने एक विशेष फंड शुरू किया है जिसका नाम है डब्लूटी फंड (WTFund)। यह फंड 25 वर्ष या उससे कम उम्र के व्यवसायी उद्यमियों की सहायता करने का उद्देश्य रखता है, जो नए विचारों के साथ अपने क्षेत्र में परिवर्तन लाना चाहते हैं।

युवा कारोबारियों को देंगे 20 लाख की मदद:

दरअसल युवा उद्यमियों को तकनीकी दिक्कतों के समाधान के लिए निखिल कामत और उनके भाई नितिन कामत ने डिजिटल शेयर ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म जेरोधा (Zerodha) की स्थापना की। वहीं अब इस डब्लूटी फंड के जरिए, युवा उद्यमियों को 20 लाख रुपये तक की मदद की जाएगी, जिसके बदले में निखिल कामत द्वारा युवाओं से कोई भी इक्विटी नहीं ली जाएगी। इसके अलावा, इन युवाओं को उनके स्टार्टअप संबंधित काम को समझने और उनकी साहायता के लिए एक मेंटरशिप प्रोग्राम भी उपलब्ध कराया जाएगा।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।