Share market: आज घरेलु बाजार में देखने को मिल रही गिरावट, सेंसेक्स 175 अंक टूटा, निफ्टी भी लुढ़का, पढ़ें आज का बाजार

Fall in share market: आज यानी 25 अप्रैल को भारतीय शेयर बाजार (indian share market) में शुरूआती कामकाज में गिरावट देखने को मिल रही है। जानकारी के मुताबिक सेंसेक्स (Sensex) शुरूआती कारोबार के दौरान 175 अंक नीचे आ गया है। जबकि निफ्टी (nifty) ने भी 52 अंक टूटकर अपना दिन का कामकाज शुरू किया है।

Rishabh Namdev
Updated on -

Share market: भारतीय शेयर बाजार (indian share market) में शुरूआती कारोबार के समय बड़ी गिरावट का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल शुरूआती कामकाज के दौरान सेंसेक्स (Sensex) के 30 में से ज्यादातर शेयर लाल निशान में देखने को मिले है जबकि कुछ में शुरूआती कामकाज के दौरान तेजी दर्ज की गई।

दरअसल शुरूआती कामकाज के दौरान सेंसेक्स 175 अंक नीचे खिसक गया है। जिसके चलते सेंसेक्स (Sensex) ने अपना दिन का कारोबार 73658 पर शुरू किया। जबकि निफ्टी (nifty) ने भी शुरूआती कारोबार के दौरान 52 अंक नीचे लुढ़ककर अपना कारोबार 22350 स्तर पर कारोबार शुरू किया।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।