UGC NET 2023: उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर, जून सत्र की परीक्षा की तारीखों का हुआ ऐलान

UGC NET June 2023: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) की ओर से यूजीसी नेट 2023 की जून में होने वाली परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। यूजीसी (UGC) के चेयरमैन एम जगदीश कुमार की ओर से यह जानकारी साझा की गई है। जो उम्मीदवार अगले सेशन की परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं वह ugcnet.nta.nic.in पर जाकर सारी जानकारी ले सकते हैं।

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) की ओर से जारी किए गए नोटिफिकेशन के मुताबिक जून 2023 सत्र की परीक्षा 13 जून से शुरू होगी और 22 जून 2023 तक चलेगी। दिसंबर सेशन में होने वाली एग्जाम के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 29 दिसंबर से शुरू की जा चुकी है और परीक्षा की डेट भी सामने आ गई है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।