BSTC Admit Card : जारी किया बीएसटीसी ने एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

Admit Card

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। राजस्थान सरकार के प्रारम्भिक शिक्षा विभाग, (Rajasthan BSTC Admit Card) कार्यालय समन्वयक प्री.डी.एल.एड. परीक्षा एवं पंजीयक शिक्षा विभागीय परीक्षाएं, बीकानेर ने दो वर्षीय अध्यापक शिक्षा पाठ्यक्रम (डीएलएड) में दाखिले के लिए 8 अक्टूबर को होने वाली प्री-डीएलएड परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों के एडमिट कार्ड panjiyakpredeled.in पर जारी कर दिए हैं।

बता दें कि बीएसटीसी प्री डीएलएड के एडमिट कार्ड जारी किए जाने के बाद पंजीयक शिक्षा विभागीय परीक्षाएं विभाग ने अभ्यर्थियों के लिए एक और फोन नंबर जारी किया है। विभाग ने कहा है कि 01414931600 पर कॉल करके अभ्यर्थी एडमिट कार्ड डाउनलोड करने में उन्हें आ रहीं सभी प्रकार की तकनीकी समस्याओं का हल प्राप्त कर सकते हैं। इससे पहले विभाग ने परीक्षा केंद्र से जुड़ पाने के लिए 9413679750, 8946898918 नंबर जारी किए थे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”