MPPEB: इन दो परीक्षाओं के एडमिट कार्ड जारी, यहाँ करें डाउनलोड

MPPEB MP DAHET-PV&FT Admit Card: जिन उम्मीदवारों ने इसके लिए नामांकन किया है, वे नीचे दिए गए निर्देशों का पालन कर सकते हैं और अपना प्रवेश पत्र अभी डाउनलोड कर सकते हैं:

PEB

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। MPPEB MP DAHET और MP PV&FT प्रवेश पत्र 2021 (Admit card) व्यावसायिक परीक्षा बोर्ड, भोपाल द्वारा अपनी आधिकारिक वेबसाइट – peb.mp.gov.in पर जारी किए गए हैं। बोर्ड एमपी प्री-वेटरिनरी एंड फिशरीज एंट्रेंस टेस्ट-2021(PV&FT) और एमपी डिप्लोमा इन एनिमल हसबेंडरी एंट्रेंस टेस्ट-2021 (DAHET) शैक्षणिक वर्ष 2021 के लिए मत्स्य विज्ञान (BFSc.), पशु चिकित्सा विज्ञान और पशुपालन स्नातक (बीवीएससी और एएच) और पशुपालन में डिप्लोमा के लिए क्रमशः के लिए प्रवेश परीक्षा आयोजित करने वाला है।

जिन उम्मीदवारों ने इसके लिए नामांकन किया है, वे नीचे दिए गए निर्देशों का पालन कर सकते हैं और अपना प्रवेश पत्र अभी डाउनलोड कर सकते हैं:

Read More:MP की यह उपलब्धि एशिया सहित दुनिया भर में है चर्चा का विषय, आइए जानते हैं इसकी विशेषता 

MP DAHET और MP PV&FT प्रवेश पत्र 2021 कैसे डाउनलोड करें?

  • आधिकारिक वेबसाइट – http://peb.mp.gov.in पर जाएं
  • नवीनतम अपडेट के तहत, पर क्लिक करें:
  • अपना आवेदन संख्या, जन्म तिथि दर्ज करें और Search  पर क्लिक करें
  • प्रवेश पत्र डाउनलोड करें और आगे के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लें

MP DAHET प्रवेश पत्र 2021 Link

http://peb.mp.gov.in/tacs/tac_2021/DAHET_TAC21/default_tac.htm

MP PV&FT प्रवेश पत्र 2021 Link

http://peb.mp.gov.in/tacs/tac_2021/PVFT_TAC21/default_tac.htm

‘उम्मीदवार को परीक्षा केंद्र में प्रवेश करने के लिए मूल फोटो-आईडी लाना चाहिए। UIDAI द्वारा सत्यापित होने पर ही ई-आधार कार्ड मान्य होगा।’ आधिकारिक वेबसाइट पर एक नोट पढ़ें। इसलिए उम्मीदवारों को परीक्षा हॉल में परेशानी मुक्त सत्यापन और प्रवेश के लिए एडमिट कार्ड के साथ एक मूल फोटो-आईडी जैसे मतदाता पहचान पत्र, पासपोर्ट, ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड आदि ले जाना चाहिए।