UP NEET PG Counselling : जारी हुई यूपी नीट पीजी काउंसलिंग फर्स्ट राउंड की मेरिट सूची, ऐसे करें चेक

Amit Sengar
Published on -

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। चिकित्सा शिक्षा और प्रशिक्षण महानिदेशक, उत्तर प्रदेश/DMGEUP ने यूपी नीट पीजी काउंसलिंग, 2022 के राउंड-1 की मेरिट सूची को जारी कर दिया है। मेरिट सूची को आज 29 सितंबर, 2022 को ऑनलाइन मोड में जारी किया गया है। जिन उम्मीदवारों ने UP NEET PG 2022 Counselling की पंजीकरण प्रक्रिया में भाग लिया था, वे राउंड-1 के परिणाम को चिकित्सा शिक्षा और प्रशिक्षण महानिदेशक, उत्तर प्रदेश की आधिकारिक वेबसाइट upneet.gov.in पर जाकर मेरिट सूची को चेक और डाउनलोड कर सकते हैं।

आधिकारिक नोटिस के अनुसार उम्मीदवारों के लिए च्वाइस फिलिंग की प्रक्रिया आज, 29 सितंबर, 2022 को दोपहर 2 बजे से शुरू होगी और 2 अक्टूबर, 2022 को दोपहर 2 बजे समाप्त होगी। यूपी नीट पीजी काउंसलिंग उन उम्मीदवारों के लिए आयोजित की जा रही है जिन्होंने NEET PG परीक्षा पास की है और उत्तर प्रदेश राज्य के विभिन्न सरकारी मेडिकल कॉलेजों में स्नातकोत्तर प्रवेश के लिए आवेदन करना चाहते हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”