UPSSSC : यूपीएसएसएससी ने स्थगित की अनुदेशक मुख्य परीक्षा, जल्द जारी होगी नई तिथि

परीक्षा की नई तिथि जल्द ही घोषित की जाएगी।

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा आयोग (UPSSSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इंस्ट्रक्टर के पद के लिए मेन्स एग्जाम स्थगित करने के संबंध में शॉर्ट नोटिस जारी किया है, मुख्य परीक्षा के लिए नई तिथि जल्द ही घोषित की जाएगी। इस संबंध में UPSSSC ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर नोटिस देख सकते है।

यह भी पढ़े…iPhone 14 की कीमत सुन लोगों को लगा झटका, बोले – प्लीज Apple…

आपको बता दें कि इस परीक्षा का आयोजन 17 जुलाई 2022 को किया जाना था। जारी आधिकारिक नोटिस के अनुसार अपरिहार्य कारणों के चलते परीक्षा को स्थगित किया गया है। अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिस को चेक कर सकते हैं।

यह भी पढ़े…ताजमहल के पास गंदगी को लेकर प्रदर्शन कर रही लड़की को विदेशी बताने पर ट्रोल हुए सपा नेता

वहीं आयोग की ओर से सम्मिलित प्रवर/ अवर वर्ग सहायक, पूर्ति निरीक्षक मुख्य परीक्षा का आयोजन 17 जुलाई 2022 को किया जाएगा। परीक्षा सुबह 10बजे से दोपहर 12 बजे तक लखनऊ में आयोजित की जाएगी। अभी पूर्ति निरीक्षक परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड नहीं जारी किया गया है। प्रवेश पत्र जारी होने की सूचना अलग से आयोग अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी करेगा।

ऐसे चेक करें नोटिस
>> सबसे पहले UPSSSC की आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाएं।
>> होम पेज पर दिए गए 22/06/2022 विज्ञापन सं0-02-परीक्षा/2022 व विज्ञा0सं0- 03-परीक्षा/2022 के सम्बन्ध में के लिंक पर क्लिक करें।
>> नोटिस आपकी स्क्रीन पर आ जाएगा।
>> अब चेक करें और प्रिंट निकाल लें।