CG Weather: फिर बदला मौसम का मिजाज, तापमान में गिरावट के साथ बढ़ेगी ठंड

Diksha Bhanupriy
Published on -

CG Weather Update: बंगाल की खाड़ी से आ रही नमी की वजह से छत्तीसगढ़ के मौसम में लगातार बदलाव देखने को मिल रहा है। आज से एक बार फिर मौसम का मिजाज बदला है और तापमान में गिरावट होने के साथ ठंड में बढ़ोतरी महसूस की जा रही है। 14 दिसंबर को प्रदेश में कुछ स्थानों में बादल छाने के साथ हल्की बारिश देखी गई थी।

छत्तीसगढ़ मौसम विभाग (Chattisgarh Meteorologic Department) के मुताबिक 15 दिसंबर से मौसम बदलेगा और ठंड में बढ़ोतरी शुरु हो जाएगी। ठंड बढ़ने के चलते कई इलाकों में घना कोहरा भी दिखाई देगा और रात का तापमान घट जाएगा। दो तीन दिनों में न्यूनतम तापमान में भी 3 डिग्री सेल्सियस तक की गिरावट देखी जाने वाली है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।