Chhattisgarh Weather : गर्मी से मिलेगी राहत, 3 दिन छाए रहेंगे बादल, इन संभागों में बारिश-आंधी की चेतावनी, 25 अप्रैल को फिर बदलेगा मौसम

cg weather

Chhattisgarh Weather Update Today : चक्रीय चक्रवात और वातावरण में नमी के चलते एक बार फिर छत्तीसगढ़ का मौसम बदलने जा रहा है। मौसम विभाग ने 21 से 25 अप्रैल तक प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश, आंधी के साथ तेज हवा चलने की संभावना जताई है।खास करके बस्तर, रायपुर, बिलासपुर और दुर्ग संभाग में इसका असर रहेगा।इस दौरान आगामी दो दिनों में तापमान में कोई विशेष बदलाव की संभावना नहीं है।

25 अप्रैल तक इन संभागों में बारिश-आंधी के आसार

छत्तीसगढ़ मौसम विभाग की मानें तो आज रविवार को बस्तर संभाग के सभी जिलों और दुर्ग संभाग के तीन जिलों में गरज-चमक के साथ हल्की बूदांबांदी के आसार हैं। 25 अप्रैल तक के लिए येलो अलर्ट जारी किया है। इस दौरान रायपुर, बिलासपुर संभाग में चक्रवात का असर देखने को मिलेगा। इसके साथ ही गरज चमक के साथ अंधड़ और वज्रपात होने की संभावना है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)