Chhattisgarh Weather : आज सभी संभागों में गरज चमक के साथ बारिश-तेज हवा का अलर्ट, 13 अप्रैल तक वर्षा का दौर, जानें पूरे हफ्ते के मौसम का हाल

प्रदेश में 10 अप्रैल को कुछ स्थानों पर गरज चमक के साथ हल्की से मध्यम होने की संभावना है। एक-दो स्थानों पर गरज चमक के साथ अंधड़ चलने तथा वज्रपात होने की भी संभावना है। अधिकतम तापमान में विशेष परिवर्तन होने की संभावना नहीं है।

IMD Weather Update

Chhattisgarh Weather Update Today : एक के बाद एक वेदर सिस्टम के एक्टिव होने से छत्तीसगढ़ में फिर बादल छाने के साथ बारिश-आंधी का दौर शुरू हो गया है।फिलहाल 13 अप्रैल तक मौसम का मिजाज यूही बना रहेगा। आज बुधवार को सभी संभागों में बारिश-आंधी की चेतावनी जारी की गई है।  इधर, अप्रैल की इस बारिश ने किसानों की चिंता बढ़ा दी है, ओलावृष्टि से फसलों को भारी नुकसान पहुंचने की आशंका है।

आज कैसा रहेगा छत्तीसगढ़ का मौसम

छत्तीसगढ़ मौसम विभाग के मुताबिक, आज बुधवार को भी रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग, सरगुजा और बस्तर संभाग के जिलों में गरज-चमक के साथ बारिश, मेघगर्जन, वज्रपात की चेतावनी जारी की गई है। फिलहाल 3 दिन बारिश का दौर जारी रहने का अनुमान है। इस दौरान तेज हवा के साथ कहीं कहीं ओले भी गिर सकते है।प्रदेश में अगले 4 दिनों में अधिकतम तापमान में कोई विशेष परिवर्तन होने की संभावना नहीं है, इसके बाद अधिकतम तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की जा सकती है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)