राज्य के इन कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, वेतनवृद्धि को लेकर ये आदेश जारी ,मिलेगा लाभ, खाते में बढ़कर आएगी राशि

नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग की तरफ से जारी आदेश में कहा गया हैं कि, 30 जून को सेवा निवृत्‍त होने वाले शासकीय कर्मियों को 1 जुलाई को एक वेतन वृद्धि देकर सेवा निवृत्‍त किया जाए।

hp news

Chhattisgarh Employees Salary 2024 : छत्‍तीगसढ़ के सरकारी कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर है। जून 2024 को सेवानिवृत्‍त होने वाले शासकीय कर्मचारियों के लिए राज्य सरकार की तरफ वेतन वृद्धि को लेकर एक आदेश जारी किया गया है। इसमें कहा गया है कि 30 जून को रिटायर होने वाले शासकीय कर्मियों को 1 जुलाई को एक वेतन वृद्धि देकर सेवा निवृत्‍त किया जाए।

जून में रिटायर होने वाले कर्मचारियों को वेतन वृद्धि का लाभ

नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग की तरफ से जारी आदेश में कहा गया हैं कि, 30 जून को सेवा निवृत्‍त होने वाले शासकीय कर्मियों को 1 जुलाई को एक वेतन वृद्धि देकर सेवा निवृत्‍त किया जाए। इस संबंध में वित्‍त विभाग की तरफ से समय-समय पर विभागों को पत्र भी जारी किया जाता हैं। इसके आधार पर नगरीय प्रशासन विभाग ने राज्‍य के सभी निकायों को निर्देश जारी किया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)