IAS Transfer 2024 : फिर प्रशासनिक फेरबदल, कई आईएएस अफसर इधर से उधर, नवीन पदस्थापना के आदेश जारी, यहां देखिए लिस्ट

राज्य सरकार ने जिला पंचायत बलौदाबाजार-भाटपारा के मुख्य कार्यपालन अधिकारी नम्रता जैन को राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन का संचालक बनाया गया है। उनके पदभार ग्रहण करने के साथ ही इस पद को भारतीय प्रशासनिक सेवा के वरिष्ठ वेतमान के संवर्गीय पद के समकक्ष घोषित हो जाएगा।

IAS transfer

Chhattisgarh  IAS Transfer : छत्तीसगढ़ में एक बार फिर भारतीय प्रशासनिक सेवा अफसरों को इधर से उधर किया है। राज्य सरकार ने 21 राज्य प्रशासनिक सेवा अफसरों के तबादले के बाद आईएएस अफसरों के तबादले किए है। इस संबंध में कार्मिक विभाग ने आदेश जारी कर दिए है। वही हरियाणा में भी 7 आईएएस अफसरों के तबादले किए गए है। आईए जानते है किस आईएएस को कौन सी जिम्मेदारी दी गई है….

इन आईएएस अफसरों के तबादले

  • IAS अन्बलगन पी को सामान्य प्रशासन का सचिव बनाया गया है।
  • निहारिका बारिक के स्थान पर आईएएस दीपक सोनी को मनरेगा आयुक्त बनाया है।
  • अमृत विकास तोपनो को सक्ती कलेक्टर बनाया है।
  • सक्ती कलेक्टर रही कलेक्टर नुपुर राशि को छग राज्य जलग्रहण क्षेत्र प्रबंधन एजेंसी की जिम्मेदारी।
  • नम्रता जैन को जिला पंचायत बलौदाबाजार सीईओ से मिशन संचालक, राष्ट्रीय आजीविका मिशन
  • कुलदीप शर्मा नियंत्रक,खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग की अतिरिक्त जिम्मेदारी ।
  • दीपक सोनी को मनरेगा आयुक्त बनाया है।  पंजीयक (Transfer News) सहकारी समिति का अतिरिक्त प्रभार रहेगा।

IAS Transfer 2024 : फिर प्रशासनिक फेरबदल, कई आईएएस अफसर इधर से उधर, नवीन पदस्थापना के आदेश जारी, यहां देखिए लिस्ट IAS Transfer 2024 : फिर प्रशासनिक फेरबदल, कई आईएएस अफसर इधर से उधर, नवीन पदस्थापना के आदेश जारी, यहां देखिए लिस्ट


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)