Promotion 2024 : राज्य के 20 आईपीएस अफसरों को प्रमोशन का तोहफा, बढ़ेगा वेतनमान, आदेश जारी

आईपीएस मयंक श्रीवास्तव, आरएन दास, बीएस ध्रुव आईजी ,आईपीएस राजेंद्र नारायण दास को समेत कई अफसरों को पदोन्नति दी गई है। आईपीएस बी. एस. ध्रुव को उप पुलिस महानिरीक्षक, छसबल पुलिस मुख्यालय रायपुर बनाया गया है।

Promotion

CG IPS Promotion 2024 : आईएएस-आईपीएस तबादलों के बीच छत्तीसगढ़ सरकार ने 20 आईपीएस अधिकारियों को पदोन्नति का तोहफा दिया है।गृह विभाग द्वारा जारी आदेश के अनुसार तीन डीआईजी पदोन्नत होकर आईजी बनेंगे और 9 डीआईजी के साथ 8 को सलेक्शन ग्रेड दिया गया है।

20 IPS अफसरों को प्रमोशन,  जनवरी 2024 से वेतनमान में वृद्धि

जारी आदेश के अनुसार राज्य शासन ने भारतीय पुलिस सेवा के 2006 बैच के तीन, 2010 बैच के 9 और 2011 मैच के 8 अधिकारियों को क्रमश: 18 वर्ष, 14 वर्ष और 13 वर्ष की सेवा पूरी करने पर 1 जनवरी 2024 से पुलिस सेवा वेतन नियम 2016 के नियम तीन के अंतर्गत वेतनमान में बढोत्तरी कर प्रमोशन दिया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)